Churu की विवाहिता के साथ Gangrape, Delhi के बाद Punjab-Haryana ले गए थे आरोपी

पीड़िता ने बताया कि पूनरासर गांव का कालूराम शादी से पहले ही उस पर बुरी नजर रखता था और उसने उसका अश्लील फोटो बना लिया. 

Churu की विवाहिता के साथ Gangrape, Delhi के बाद Punjab-Haryana ले गए थे आरोपी
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Churu: जिले के मेघसर गांव (Meghsar Village) की विवाहिता के साथ तीन लोगों के गैंगरेप (Gangrape) करने की खबर आई है. पीड़िता के मुताबिक, 3 लोगों ने एक साल 4 माह तक हरियाणा, पंजाब और दिल्ली में अलग-अलग स्थानों पर गैंगरेप किया है.

यह भी पढ़ें- Barmer: एक कप 'चाय' ने बर्बाद कर दी महिला की जिंदगी, हुआ रेप, बनाया गया VIDEO

पीड़िता ने बताया कि पूनरासर गांव का कालूराम शादी से पहले ही उस पर बुरी नजर रखता था और उसने उसका अश्लील फोटो बना लिया. अश्लील फोटो का भय दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा कि वह उसकी बात नहीं मानेगी तो वह अश्लील फोटो वायरल कर देगा.

यह भी पढ़ें- Bhilwara Samachar: 1 गिलास दूध के चक्कर में बिछ गई लाशें, उजड़ गया परिवार

21 अक्टूबर 2019 को उसने कहा कि आज रात्रि में उसके ससुराल में घर के पास धनाराम मोटरसाइकिल लेकर आएगा. अगर वह उसके साथ नहीं आई तो उसके परिजनों व ससुराल पक्ष के लोगों को उसकी अश्लील फोटो भेज देगा और फोटो वायरल भी कर देगा. वह डर के मारे धनाराम के साथ आ गई. इसके बाद धन्नाराम, कालूराम और रामूगर ने उसके साथ अलग-अलग स्थानों पर बलात्कार किया.

उसने बताया कि पहले यह लोग उसे साहवा कस्बे में ले गए. वहां पर इन्होंने उसके साथ गैंगरेप किया. फिर वहां से चंडीगढ़ ले गये. चंडीगढ़ में कई दिनों तक रखा और वहां पर गैंगरेप किया. इसके बाद हरियाणा सिरसा में लेकर आए. वहां पर भी इन्होंने उसके साथ कई दिनों तक गैंगरेप किया. मौका पाकर वह उनके चंगुल से छूट कर आई. उसने बताया कि 1 दिन रात्रि में उसने अपने भाई को उनके फोन से मैसेंजर से मैसेज किया और इसके बाद वह उनके चंगुल से छूट पाई है.

पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर तीन लोगों के खिलाफ गैंगरेप का प्रार्थना पत्र पुलिस अधीक्षक को सौंपा है. पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है.

Reporter- Narendra Rathore