Churu Samachar: Sardarshahar Police ने बरामद की Mukundgarh से लूटी गई कार, 2 Arrest

पीड़ित ने पूरे मामले की जानकारी मुकुंदगढ़ थाने (Mukundgarh Thana) में दी. मुकुन्दगढ़ पुलिस ने तुरंत वायरलेस से सभी थानों में सूचना दी. 

Churu Samachar: Sardarshahar Police ने बरामद की Mukundgarh से लूटी गई कार, 2 Arrest
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Churu: सरदारशहर पुलिस (Sardarshahar Police) ने देर रात कार्रवाई करते हुए मुकुंदगढ़ (Mukundgarh) से लूटी हुई एक कार सहित दो जनों को गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढ़ें- Churu Samachar: गांव में दिनदहाड़े हुई अंधाधुंध Firing, 1 अपराधी सहित 3 लोगों की मौत

हेड कॉस्टेबल संजय बसेरा (Sanjay Basera) ने बताया कि मुकुंदगढ़ थाने में सीकर (Sikar) जिले के भेरूपुरा निवासी रंगलाल जाट (Ranglal Jat) ने मामला दर्ज करवाया था कि वह दिल्ली (Delhi) में किराए पर गाड़ी चलाता है. 

यह भी पढ़ें- Hanumangarh Samachar: नशीली दवा की लाखों गोलियां बरामद, 2 तस्कर गिरफ्तार

एक व्यक्ति दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) पर उसके पास आया और सीकर तक किराए के लिए गाड़ी बुक की. उक्त व्यक्ति ने अपना नाम अनिल कुमार निवासी बेंगलुरु होना बताया. वह गाड़ी लेकर सीकर के लिए रवाना हुआ तभी शाम साढे 7 बजे नारनौल से आगे फायरिंग रेंज के पास अनिल कुमार के दो और जानकार मिले. उनको भी गाड़ी में बैठाकर रवाना हुआ. 

गले में तौलिया डालकर रख दी चाकू
ढिगाल टोल बूथ से आगे निकला तो टोल से करीब 2 किलोमीटर चलने के बाद पीछे बैठी सवारी ने उसको गाड़ी चलाते हुए गले में एक तौलिया डाल दिया और गाड़ी को रोकने के लिए कहा. चाकू और अन्य हथियार से डरा धमका कर उस को बंधक बना लिया और हाथ-पैर बांधकर डिग्गी में डाल दिया. फिर करीब 10 किलोमीटर चलने के बाद मुकुंदगढ़ से मंडावा जाने वाली सड़क पर स्थित आईटीआई कॉलेज अजीतगढ़ के नजदीक एक झाड़ी के पेड़ से बांधकर तीनों व्यक्ति गाड़ी लूट कर भाग गए. गाड़ी में उसका मोबाइल और करीब 6000 रुपये भी थे. 

पुलिस ने जब्त कर ली कार
पीड़ित ने पूरे मामले की जानकारी मुकुंदगढ़ थाने में दी. मुकुन्दगढ़ पुलिस ने तुरंत वायरलेस से सभी थानों में सूचना दी. देर रात सरदारशहर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए सवाई पेट्रोल पंप (Petrol Pump) के पास से भादासर निवासी बीरबलराम पुत्र भगवानाराम जाखड़ और भादासर निवासी भैराराम पुत्र हरिराम खाती को गिरफ्तार कर लिया, वहीं, मोमासर निवासी धनाराम पुत्र नेमाराम भांभू और हजारी पुत्र केसराराम गोदारा पुलिस को देख कर फरार हो गए. पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है. इस कार्रवाई में हेड कांस्टेबल संजय बसेरा और कांस्टेबल कृष्ण मीणा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.