Churu News: चूरू सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में दसवीं क्लास की 14 वर्षीय स्टूडेंट का घर से अपहरण कर रेप करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने पिता की रिपोर्ट पर युवक के खिलाफ पॉक्सो , अपहरण व रेप का मामला दर्ज कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले की जांच कर रही महिला थानाधिकारी करतार सिंह ने बताया कि शख्स ने रिपोर्ट दी है जिसमें बताया कि उसकी 14 वर्षीय बेटी गांव के स्कूल की दसवीं क्लास में पढ़ती है. 23 मई की रात को परिवार के लोग खाना खाकर करीब 11 बजे सोये थे. पीड़िता के पिता ने बताया कि जब उन्हें नींद आयी तब उनकी बेटी (पीड़िता) मोबाइल चला रही थी.


रिपोर्ट में पीड़िता के पिता ने बताया कि रात करीब 12 बजे उनकी बेटी पेशाब करने के लिए बाथरूम की तरफ गयी.काफी देर तक वह वापिस नहीं आयी. इस पर पीड़िता के पिता ने बाथरूम में जाकर देखा तो नाबालिग बेटी बाथरूम में नहीं थी. रात करीब डेढ़ बजे घर से कुछ दूर एक गाड़ी आकर रूकी जिससे उनकी बेटी उतरकर आयी. 


जब पीड़िता के पिता ने उनकी बेटी से पूछा तो उसने (पीड़िता) बताया कि जब पेशाब करने के लिए बाथरूम में जा रही थी तभी गली में खड़े राजवीर जाट ने आवाज देकर गेट के बाहर बात करने के लिए बुलाया. जब वह बाहर निकली तो खांसोली के राजवीर ने उसको पकड़ लिया. चिल्लाने पर मुंह दबाकर पिकअप गाड़ी में डालकर ले गया. गाड़ी को गांव से बाहर खेतों की ओर ले जाकर आरोपी ने पीड़िता के साथ रेप किया. साथ ही किसी को बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी.


इसके बाद आरोपी उसी गाड़ी से नाबालिग को उसके घर से कुछ दूर गली के पास छोड़ गया. पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर युवक राजवीर जाट के खिलाफ पॉक्सो, अपहरण व रेप का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की गंभीरता के साथ जांच कर रही है