चूरू: गोटा चोरी मामले में पुलिस ने 4 चोरों को किया गिरफ्तार, 1 बोलेरो गाड़ी भी जप्त
Advertisement

चूरू: गोटा चोरी मामले में पुलिस ने 4 चोरों को किया गिरफ्तार, 1 बोलेरो गाड़ी भी जप्त

चूरू जिले के सरदारशहर में पिछले दिनों हुई कई बड़ी चोरियों के बाद पुलिस प्रशासन की जमकर किरकिरी हुई है. आमजन में लगातार पुलिस के खिलाफ आक्रोश बढ़ता जा रहा है. 

4 चोरों को किया गिरफ्तार

Sardarshahar: राजस्थान के चूरू जिले के सरदारशहर में पिछले दिनों हुई कई बड़ी चोरियों के बाद पुलिस प्रशासन की जमकर किरकिरी हुई है. आमजन में लगातार पुलिस के खिलाफ आक्रोश बढ़ता जा रहा है. बढ़ते आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने अब चोरों पर शिकंजा कसने के लिए अपने मुखबिरी तंत्र को सक्रिय कर दिया है.

यह भी पढ़ें - Sardarshahr: कॉलोनी से चोरी हुए कुत्ते को पुलिस ने किया बरामद, कई अन्य बड़ी चोरियों में हाथ खाली

16 मई को सरदारशहर के गिड़गिचिया रोड़ स्थित एक गोटा फैक्ट्री से गोटा चोरी मामले में एसआई मानकलाल डूडी और कॉन्स्टेबल अनिल सैनी ने महज 24 घंटे में गोटा चोरी करने वाले 4 चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं चोरी में काम ली गई एक बोलेरो गाड़ी को भी जप्त किया है. एसआई माणकलाल डूडी ने बताया कि वार्ड 49 निवासी असलम तेली ने 16 मई को फैक्ट्री से गोटा चोरी होने का मामला दर्ज करवाया था. 

यह भी पढ़ें - कम्मा गेस्ट हाउस के इस समारोह में बोले पार्षद- किसी भी रेहड़ी वाले को हटाया नहीं जाएगा

चोरों ने मूंगफली के गोटे से भरे हुए 7 कटे चोरी किए थे. चोरी की वारदात के बाद एसआई माणिकलाल डूडी और कॉन्स्टेबल अनिल सैनी ने सीसीटीवी कैमरा और अपने मुखबिर तंत्र की मदद से महज 24 घंटे में चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने धीरदेसर पुरोहितान निवासी रतनलाल पुत्र कुंभाराम मेघवाल उम्र 20, बीकानेर जिले के जामसर थाना के दाउदसर निवासी साबुद्दीन पुत्र शरीफ खान उम्र 20, सलीम पुत्र मासूम खां बलोच उम्र 23, हनीफ खां पुत्र भागी खां उम्र 22 वर्ष को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की वारदात में काम ली गई बोलेरो गाड़ी को भी जप्त किया है. 

माणकलाल डूडी ने बताया कि चारो आरोपी चोरी करने के बाद अपने गांव जामसर थाना दाऊदसर चले गए थे. वहीं से पुलिस ने चारों को गिरफ्तार किया है. वारदात में शामिल दो युवक ईसी गोटा फैक्ट्री में पिछले लंबे समय से कार्य कर रहे थे. वहीं पुलिस आरोपियों को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड प्राप्त कर आरोपियों से पूछताछ करेगी. पुलिस के अनुसार अन्य कई बड़ी चोरियों का भी खुलासा होने की संभावना है.

Report: Gopal Kanwar

Trending news