रामदरबार को गिराने का मुद्दा गरमाया, विधानसभा में राजेंद्र राठौड़ के नेतृत्व होगा बड़ा आंदोलन
Advertisement

रामदरबार को गिराने का मुद्दा गरमाया, विधानसभा में राजेंद्र राठौड़ के नेतृत्व होगा बड़ा आंदोलन

भाजपाइयों ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सभी धार्मिक रीति-रिवाजों को मानने वाली पार्टी है और उसके द्वारा इस प्रकार के कृत्य के विरोध में राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के नेतृत्व में बड़ा आंदोलन किया जाएगा. 

रामदरबार को गिराने का मुद्दा गरमाया, विधानसभा में राजेंद्र राठौड़ के नेतृत्व होगा बड़ा आंदोलन

Churu: चूरू में उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के आवास पर भारतीय जनता पार्टी के द्वारा सुजानगढ़ में सालासर प्रवेश द्वार पर खंडित किए गए राम दरबार के विरोध में प्रेस वार्ता कर विरोध दर्ज करवाया गया और दोबारा निर्माण करवाने के साथ दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की गई.

इस अवसर पर पूर्व जिला प्रमुख और प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य हरलाल सहारण, डॉ वासुदेव चावला, पूर्व जिला अध्यक्ष बसंत शर्मा, जिला प्रवक्ता सुशील लाटा, भाजपा जिला मीडिया संयोजक रवि दाधीच उपस्थित रहे. इस अवसर पर पूर्व जिला प्रमुख हरलाल सहारण ने प्रशासन के द्वारा हिंदू आस्था के प्रतीक रामदरबार को खंडित करने की निंदा की.

ये भी पढ़ें- BSF ने प्रोग्राम के जरिए सीमावर्ती गांव में लगाया नि:शुल्क हेल्थ कैंप,बताई ये बात

भाजपाइयों ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सभी धार्मिक रीति-रिवाजों को मानने वाली पार्टी है और उसके द्वारा इस प्रकार के कृत्य के विरोध में राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के नेतृत्व में बड़ा आंदोलन किया जाएगा. भारतीय जनता पार्टी सर्वधर्म समभाव रखने वाली पार्टी है सबका विकास सबका विश्वास की भावना पर चलने वाली पार्टी है. इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डॉ वासुदेव चावला ने कहा कि राम दरबार सभी लोगों के लिए आस्था का प्रतीक था. इस प्रकार से जेसीबी से इसको गिराना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है.

उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन इसे हटाना था तो उसको धार्मिक रीति रिवाज के द्वारा अन्यत्र सम्मान पूर्वक स्थापित किया जा सकता था. परंतु इस प्रकार से हिंदू देवी देवताओं को अपमानित करना भारतीय जनता पार्टी कभी सहन नहीं करेगी. इसके लिए भाजपा नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के नेतृत्व में सदन से सड़क तक आंदोलन करेगी. 

Report-Gopal Kanwar

Trending news