close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झालावाड़ में पुलिस और गांव वालों में झड़प, फायरिंग के दौरान एक ग्रामीण घायल

फायरिंग में गोली लगने से एक ग्रामीण घायल हो गया, जिसे मनोहरथाना चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

झालावाड़ में पुलिस और गांव वालों में झड़प, फायरिंग के दौरान एक ग्रामीण घायल
अभी गांव में मनोहर थाना पुलिस के अधिकारी जांच में जुटे हुए हैं.

महेश परिहार/झालावाड़: प्रदेश के झालावाड़ जिले के मनोहरथाना थाना क्षेत्र के खानपुरिया गांव में शनिवार की सुबह सीमावर्ती मध्य प्रदेश के चांचौड़ा थाने की पुलिस दबिश देने के लिए आई थी. इसी दौरान पुलिस व ग्रामीणों के बीच हुई झड़प में मध्यप्रदेश पुलिस के जवानों ने हवाई फायरिंग कर दी. फायरिंग में गोली लगने से एक ग्रामीण घायल हो गया, जिसे मनोहरथाना चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि किसी लड़की भगाने के प्रकरण में समझौता कराने के लिए मध्यप्रदेश की चांचौड़ा पुलिस गांव में दबिश देने आई थी. इसी दौरान मध्यप्रदेश पुलिस व ग्रामीणों की किसी बात को लेकर झड़प हो गई, जो कि इस कदर बढ़ी कि मध्यप्रदेश पुलिस के जवानों ने गांव में कई राउंड हवाई फायरिंग कर दी. इस घटना से गांव में चीख-पुकार मच गई.

ग्रामीणों ने भी मध्य प्रदेश पुलिस के जवानों को पीटकर मौके से भगा दिया. मध्यप्रदेश पुलिस के जवानों की हवाई फायरिंग मे गोली लगने से एक ग्रामीण गंगाराम तंवर घायल हो गया, जिसे आनन-फानन में मनोहरथाना में प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

मध्यप्रदेश पुलिस व ग्रामीणों की झड़प की सूचना मिलने पर मनोहरथाना से पुलिस जाब्ता व पुलिस अधिकारी भी खानपुरिया गांव पहुंचे व मामले की जानकारी ली. सारे मामले में झालावाड़ एसपी राममूर्ति जोशी ने भी मध्य प्रदेश के गुना जिले के पुलिस अधीक्षक से मामले की जानकारी ली है. वहीं अभी गांव में मनोहर थाना पुलिस के अधिकारी जांच में जुटे हुए हैं.