जयपुर में गणतंत्र दिवस 2020 की धूम, CM गहलोत ने बड़ी चौपड़ पर फहराया तिरंगा

 ऐतिहासिक धरोहरों की नगरी कहे जाने वाले जयपुर में भी बड़ी चौपड़ पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने झंडारोहण किया. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं.

जयपुर में गणतंत्र दिवस 2020 की धूम, CM गहलोत ने बड़ी चौपड़ पर फहराया तिरंगा
इस दौरान कांग्रेस सेवादल और कई कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे.

जयपुर: आज यानी 26 जनवरी को पूरा देश देशभक्ति के रंगों में डूबा हुआ है. सड़कों-चौराहों पर देश के सम्मान तिरंगे को फहराया गया. मौका है देश के 71वें गणतंत्र दिवस का. हर कोई तिरंगे को फहराकर देश के सजदे में सिर को झुकाकर गौरवान्वित महसूस कर रहा है.

वहीं, ऐतिहासिक धरोहरों की नगरी कहे जाने वाले जयपुर में भी बड़ी चौपड़ पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने झंडारोहण किया. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं.

इस दौरान कांग्रेस सेवादल और कई कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे. बड़ी चौपड़ पर 26 जनवरी यानी की गणतंत्र दिवस की सभी तैयारियां पहले ही पूरी हो चुकी थीं. चारों ओर देश भक्ति के तराने गूंज रहे हैं. 

इसके साथ ही मुख्यमंत्री गहलोत ने अपने आवास पर भी झंडारोहण किया.

वहीं गणतंत्र दिवस के इस सुअवसर पर पुलिस कमिश्नरेट में भी झंडारोहण हुआ. यहां पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने झंडारोहण किया. कार्यक्रम में पुलिस कमिश्नरेट के अन्य अधिकारी मौजूद रहे. कमिश्नर ने सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं.