बूंदी बस हादसा: CM गहलोत ने जताया दुख, मृतकों के परिजनों को इतने लाख मुआवजे का ऐलान

राजस्थान सरकार ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान किया है.

बूंदी बस हादसा: CM गहलोत ने जताया दुख, मृतकों के परिजनों को इतने लाख मुआवजे का ऐलान
मेज नदी में हुए हादसे को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर शोक जताया है.

बूंदी: जिले के लाखेरी में आज सुबह दर्दनाक बस हादसा सामने आया है. यहां मेज नदी में एक यात्री बस के गिरने से 24 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य लोग घायल हो गए. राजस्थान सरकार ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान किया है.

मौके पर हड़कंप मच गया. घंटों रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. जानकारी के अनुसार, बूंदी के लाखेरी में एक निजी बस मेज नदी में गिर गई. इस यात्री में काफी संख्या में यात्री भरे थे. मौके पर स्थानीयों समेत अन्य प्रशासन ने मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. मौके पर नदी के आर-पार सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई.

हादसे की सूचना मिलते ही कलेक्टर अंतर सिंह और एसपी शिवराज सिंह घटनास्थल के लिए रवाना हो गए. वहीं अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, 24 लोगों की इस हादसे में मौत हो गई है. वहीं, कुछ लोगों का यह भी कहना है कि कुछ लोग अभी भी फंसे हो सकते हैं. 

मेज नदी में हुए हादसे को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर शोक जताया है. उन्होंने लिखा है कि बूंदी के हादसे को जानकर काफी दुख हुआ. 24 लोगों की नदी में डूबने से जान चली गई. जिन्होंने अपने परिजनों को इस हादसे में गंवाया है, उनके परिजनों के लिए मेरी गहरी संवेदनाएं. मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.

वहीं, हादसे को लेकर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने शोक जताया है. ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि संसदीय क्षेत्र बूंदी के लाखेरी क्षेत्र में बस के नदी में गिरने से लोगों की मृत्यु के समाचार से मन दुखी और विचलित है. जिला प्रशासन से बात कर राहत कार्यों को गति देने के निर्देश दिए हैं. परमपिता दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें.