CM गहलोत ने साधा BJP पर निशाना, बोले- PMO ने मंगवाए हैं उनके भाषणों के टेप

अशोक गहलोत ने कहा कि मैं खुद चाहता हूं कि पीएमओ वह सुनें, जो मैंने कहा है.

CM गहलोत ने साधा BJP पर निशाना, बोले- PMO ने मंगवाए हैं उनके भाषणों के टेप
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीएमओ यानी प्रधानमंत्री कार्यालय पर निशाना साधा है.

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने प्रधानमंत्री कार्यालय पर निशाना साधा है. गहलोत ने कहा है कि उन्होंने केंद्र सरकार और बीजेपी के खिलाफ जो बयान दिए हैं, उन सभी के टेप पीएमओ ने मंगवाए हैं. ऐसी जानकारी उन्हें मिली है. 

इतना ही नहीं, अशोक गहलोत ने कहा है कि देश में केंद्र सरकार से सहमत नहीं होने वाले उद्योगपति नेताओं पत्रकारों के खिलाफ पीएमओ इनकम टैक्स और ईडी के जरिए छापे डलवाने की कार्रवाई करता है.

यह भी पढे़ं- देशभर की सरकारों में सबसे अच्छा काम कर रही राजस्थान की गहलोत सरकार, विदेश में चर्चे

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीएमओ यानी प्रधानमंत्री कार्यालय पर निशाना साधा है. अशोक गहलोत ने कहा है कि उन्हें जानकारी मिली है कि पीएमओ ने उनके पिछले काफी समय के भाषणों के टेप मंगवाए हैं, जिसमें उन्होंने नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार के खिलाफ बोला है. अशोक गहलोत ने कहा कि मैं खुद चाहता हूं कि पीएमओ वह सुनें, जो मैंने कहा है.

अशोक गहलोत पीएमओ के खिलाफ हमला बोलने से यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा है कि पीएमओ इनकम टैक्स और ईडी जैसी संस्थाओं के जरिए छापे डलवाने की रणनीति तय करता है. जो उनके साथ या सहमत नहीं है उनके खिलाफ छापे डलवा दिए जाते हैं. देश में कई उद्योगपतियों नेताओं के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है. यहां तक कि कई मीडिया हाउस के खिलाफ भी यही रणनीति अपनाई गई है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृह मंत्री अमित शाह केंद्र सरकार और बीजेपी के खिलाफ बोलने वाले नेताओं में अगर कोई सबसे मुखर है तो राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हैं. ऐसे में पीएमओ पर अशोक गहलोत के यह आरोप बेहद गंभीर हैं. देखना होगा कि केंद्र सरकार और बीजेपी अशोक गहलोत के इन आरोपों का क्या जवाब देती है.