close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अयोध्या विवाद: गहलोत ने किया सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत, कहा- BJP बनाएगी अपनी मुद्दा

मुख्यमंत्री गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा है कि वे इस फैसले का सम्मान करते हैं. सुप्रीम कोर्ट देश की सर्वोच्च संस्था है. उसका सम्मान, उसके आदेश की पालना प्रत्येक नागरिक को करनी चाहिए.

अयोध्या विवाद: गहलोत ने किया सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत, कहा- BJP बनाएगी अपनी मुद्दा
गहलोत ने कहा कि बीजेपी राष्ट्रवाद 370 के मुद्दे पर राजनीति कर रही है.

जयपुर: अयोध्या मामले (Ayodhya Verdict) को लेकर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) का फैसला आने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) का बयान सामने आया है. मुख्यमंत्री गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा है कि वे इस फैसले का सम्मान करते हैं. सुप्रीम कोर्ट देश की सर्वोच्च संस्था है. उसका सम्मान, उसके आदेश की पालना प्रत्येक नागरिक को करनी चाहिए और हमें उम्मीद है कि राजस्थान में हर कोई इस फैसले का सम्मान करेगा.

आगे गहलोत ने कहा कि हमारा पूरा प्रयास है कि सौहार्द की भावना माहौल बनाए रखें. कुछ असामाजिक तत्व माहौल बिगाड़ने का काम करेंगे. उनसे सख्ती से निपटा जाएगा. मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि बीजेपी (Bhartiya Janata Party) भले ही इस मुद्दे पर लेने की कोशिश करें लेकिन अयोध्या के मामले में उन्हें शुरू से ही न्यायिक प्रक्रिया पर विश्वास रखना चाहिए था. अगर वैसा करते तो जो हिंसा अयोध्या मामले को लेकर हुई खून खराबा हुआ, लोगों की जान गई, वह सब नहीं होता.

अब भले ही वे न्याय प्रक्रिया विश्वास रखने की बात कहें, लेकिन उन्होंने इस मुद्दे पर राजनीति करने की कोशिश की है. देश में माहौल खराब करने की कोशिश की है और हिंसा को भड़काने की कोशिश की है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा कि बीजेपी (BJP) धर्म राष्ट्रवाद 370 के मुद्दे पर राजनीति कर रही है लेकिन उन्हें अर्थव्यवस्था रोजगार जैसे मुख्य मुद्दों की भी बात करनी चाहिए.