मंदिर पर आने वाले फैसले से पहले सीएम गहलोत ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में हुई बैठक में सीएम ने अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए राम मंदिर पर आने वाले फैसले से पहले प्रदेश में हर हाल में शांति और सौहार्द का माहौल बना रहे. 

मंदिर पर आने वाले फैसले से पहले सीएम गहलोत ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उच्चस्तरीय बैठक बुलाई

जयपुर: अयोध्या(Ayodhya) मसले पर जल्द ही सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court)का फैसला आने वाला है. इसलिए एहतियातन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत(CM Ashok Gehlot)ने उच्चस्तरीय बैठक(High Level Meeting) बुलाई. जिसमें कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा की गई. इस बैठक में गृह और पुलिस डिपार्टमेंट(Police Department) के आलाधिकारी मौजूद रहे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में हुई बैठक में सीएम ने अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए. ताकि प्रदेश में हर हाल में शांति और सौहार्द का माहौल बना रहे.
सीएम ने पुलिस को अफवाह फैलने से रोकने के इंतजाम करने के भी निर्देश दिए. साथ ही इंटेलिजेंस के आधार पर संवेदनशील इलाकों में भी पुख्ता बंदोबस्त करने के आदेश दिए. बैठक में सभी शांति समितियां और सीएलजी समितियों को एक्टिव करने पर भी फैसला हुआ. आपको बता दें कि 17 नवंबर तक अयोध्या मसले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने वाला है. इसलिए प्रदेश समेत पूरे देश में शांति बनाए रखने के लिए कड़े से कड़े कदम उठाए जा रहे है. इस कोशिश में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गंभीरता दिखाते हुए आलाधिकारियों की उच्चस्तरीय बैठक बुलाई. इस बैठक में एसीएस होम राजीव स्वरूप, डीजीपी भूपेंद्र यादव, सीएम सेक्रेटरी कुलदीप रांका, एडीजी क्राइम बीएल सोनी, एडीजी इंटेलिजेंस और अजिताभ शर्मा भी मौजूद रहे.