close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

11 जुलाई से डूंगरपुर के चार दिवसीय दौरे पर सीएम वसुंधरा राजे

सीएम वसुंधरा राजे मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन करेंगी. सीएम चिखली में 100 करोड़ के संगमेश्वर पुल की आधारशिला भी रखेंगी.

11 जुलाई से डूंगरपुर के चार दिवसीय दौरे पर सीएम वसुंधरा राजे
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के इस दौरे का चुनावी महत्व भी है.

डुंगरपुर: जयपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसंवाद रैली के बाद मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी अपने विधान सभा क्षेत्रों मे जनसभा करने की तैयारी में हैं.  मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आगामी 11 जुलाई से डूंगरपुर जिले के चार दिवसीय दौरे पर रहेंगी. अपने दौरे के दौरान सीएम जिले की चारों विधानसभा में जनता से बात करेंगी. इसके साथ ही मुख्यमंत्री करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास और लोकापर्ण करेंगी. इस दौरे के लिए जिला प्रशासन भी तैयारियों को अंतिम रूप दे रहा है.

इस दौरे के सिलसिले में शनिवार को जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट ने अपने दफ्तर में तमाम अफसरों के साथ बैठक की. बैठक में जिला कलेक्टर ने तैयारियों का जायजा लिया. इसके साथ ही जिला कलेक्टर ने अफसरों को जरूरी निर्देश दिए. जिला कलेक्टर ने अफसरों को निर्देश दिया है कि जनसंवाद स्थलों पर पूरी व्यवस्था दुरुस्त करें.  

सीएम वसुंधरा राजे मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन करेंगी. सीएम चिखली में 100 करोड़ के संगमेश्वर पुल की आधारशिला भी रखेंगी. इसके साथ ही वसुंधरा राजे करोड़ों के के विकास कार्यों का लोकापर्ण करेंगी और शिलान्यास करेंगी. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को जयपुर में जनसंवाद रैली में सरकार की योजनाओं से लाभ पाने वाले लाभर्थियों को संबोधित किया. वहीं दूसरी ओर प्रदेश को 2100 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से पूरी होने वाली 13 परियोजानाओं की सौगात भी दी. 

डूंगरपुर में सीएम का कार्यक्रम

11 जुलाई - डूंगरपुर
12 जुलाई - सागवाड़ा
13 जुलाई - चौरासी
14 जुलाई - आसपुर

बता दें कि इस साल के अंत में प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं. इस लिहाज से मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के इस दौरे का चुनावी महत्व भी है.