माउंट आबू: 6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा हिल स्टेशन का तापमान, ठिठुरने लगे सैलानी

मौसम भले ही ठंडा हो लेकिन इस ठंड का आनंद लेने में सैलानी भी कहीं पीछे नहीं रह रहे हैं. गुजरात, महाराष्ट्र आने वाले सैलानी जमकर ठंड का लुफ्त उठा रहे हैं.

माउंट आबू: 6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा हिल स्टेशन का तापमान, ठिठुरने लगे सैलानी
हिमालय के क्षेत्रों की बर्फबारी का असर माउंट आबू में साफ नजर आ रहा है.

साकेत गोयल, माउंट आबू: देश के पर्वतीय क्षेत्रों में हो रही बर्फबारी का असर अब माउंट आबू (Mount Abu) में भी दिखने लगा है. प्रदेश के एकमात्र हिल स्टेशन माउंट आबू में इन दिनों पुरानी वाली ठंड (Cold) पड़ रही है. सैलानी दो-दो शॉल ओढ़कर भी ठिठुरते नजर आ रहे हैं.

मौसम भले ही ठंडा हो लेकिन इस ठंड का आनंद लेने में सैलानी भी कहीं पीछे नहीं रह रहे हैं. गुजरात, महाराष्ट्र आने वाले सैलानी जमकर ठंड का लुफ्त उठा रहे हैं. सोमवार को न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस पर जा पहुंचा तो अधिकतम तापमान 19 डिग्री रहा. तापमान में निरंतर आ रही गिरावट के कारण ही अलसुबह लोग आपका अलाव तापते में भी नजर आते हैं तो मैदानी भाग में कोहरा भी दिखाई दे रहा है.

mount abu

हिमालय के क्षेत्रों की बर्फबारी का असर माउंट आबू में साफ नजर आ रहा है. यहां कड़कड़ाती ठंड लोगों को जमकर ठिठुरा रही है. मैदानी भाग में कोहरे की वजह से विजिबिलिटी में कमी आई है. ठंड से बचने के लिए लोग अलाव का सहारा ले रहे हैं.