close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान बीजेपी ने पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली को दी श्रद्धांजलि, सभी कार्यक्रम किए रद्द

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन के बाद राजस्थान बीजेपी के पदाधिकारियों ने शोक प्रकट किया है.

राजस्थान बीजेपी ने पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली को दी श्रद्धांजलि, सभी कार्यक्रम किए रद्द
बीजेपी संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने उन्हें दुरदर्शी व्यक्तित्व का धनी बताया.

जयपुर: बीजेपी के दिग्गज नेता और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन की खबर के बाद राजस्थान बीजेपी के नेताओं ने शोक प्रकट किया. शनिवार को उनके एम्स में इलाज के दौरान निधन की जानकारी मिलने के बाद जयपुर स्थित प्रदेश बीजेपी कार्यालय का झंडा झुका दिया गया. इसके अलावा प्रदेश में होने वाले कई कार्यक्रम भी रद्द कर दिए गए.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने उनके निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि अरूण जेटली एक आदर्श व्यक्तित्व के उदाहरण थे. बीजेपी नेता और देश के वित्त मंत्री के तौर पर उन्होंने कई उल्लेखनीय कार्य किए.

उन्होंने कहा कि जेटली शानदार वक्ता, दुरदर्शी व्यक्तित्व के धनी थे. उनके निधन के कारण देश ने एक व्यक्तित्व को खो दिया.

LIVE TV देखें

दिवंगत के निधन से हुई अपूरणीय छति
राजस्थान बीजेपी के प्रवक्ता सतीश पूनियां, प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, अभिषेक मटोरिया, वीरमदेव सिंह जैसास एवं कैलाश मेघवाल ने भी उनके निधन पर शोक प्रकट किया है. बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओें ने दिवंगत अरूण जेटली के पार्टी हित के लिए किए गए कार्यों याद किया. 

निगमबोध घाट पर हुआ अंतिम संस्कार
आपको बता दें कि एम्स में इलाज के दौरान शनिवार को बीजेपी नेता अरुण जेटली का निधन हो गया था. आज रविवार दोपहर में निगमबोध घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया. उनके बेटे ने रोहन ने उन्हें मुखाग्नि दी. इस दौरान बीजेपी के दिग्गज नेता निगमबोध घाट में मौजूद थे.