बहन से बदतमीजी पर हुई थी कहासुनी, विरोध करने पर उठाया ऐसा कदम कि...

अब तक 15 आरोपियों को नामजद किया गया है, जिन्हें गिरफ्तार करने के लिए टीमें लगी हुई हैं.

बहन से बदतमीजी पर हुई थी कहासुनी, विरोध करने पर उठाया ऐसा कदम कि...
प्रतीकात्मक तस्वीर.

केके शर्मा, कोटा: दो दिन पहले कोटा शहर के दो इलाकों की 3 दुकानों पर तोड़फोड़ कर दहशत फैलाने के मामले में कोटा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया, वहीं 2 नाबालिगों को निरुद्ध किया है. वारदात में प्रयुक्त 3 बाइक भी पुलिस ने बरामद की हैं.

घटना का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी प्रवीण जैन ने बताया कि लव मीना नामक युवक ने सोनू भड़ाना की बहन से बदतमीजी की थी, जिसको लेकर सोनू भड़ाना और लव मीना के बीच कहासुनी हुई थी. जिसका बदला लेने के लिए लव मीना ने अपने 20-25 साथियों के साथ मिलकर सोनू भड़ाना के साथ मारपीट करने की योजना बनाई थी. 

इसी वजह से सभी बदमाश हाथों में बेस बॉल के बल्ले और लाठियां लेकर सोनू भड़ाना को ढूंढने के लिए उसके संभावित ठिकानों पर पहुंचे थे. पहले तो बदमाश आरटीयू के सामने चाय की दुकान पर पहुंचे, जहां उन्होंने तोड़फोड़ की. इसके बाद शिवपुरा इलाके में उन्होंने तोड़फोड़ मचाई और जब सोनू उन्हें नही मिला तो वे उसकी तलाश में महावीर नगर थाना इलाके पहुंचे जहां उन्होंने एक मैस के बाहर तोड़फोड़ की. कांच के काउंटर तोड़ दिए.

दुकानदारों की शिकायत के आधार पर दादाबाड़ी और महावीर नगर थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. बाइक के नंबरों और सीसीटीवी के आधार पुलिस ने मामले में दो बदमाश रघु नंदन और जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया, वहीं 2 नाबालिगों को भी मामले में निरुद करवाया गया है. वहीं अब तक 15 आरोपियों को नामजद किया गया है, जिन्हें गिरफ्तार करने के लिए टीमें लगी हुई हैं.