कांग्रेस के जैनेंद्र त्रिवेदी बने बांसवाड़ा नगर परिषद के सभापति, पद संभालते ही आयुक्त को दिए कई निर्देश

कांग्रेस के जैनेंद्र त्रिवेदी नए सभापति बने. त्रिवेदी को 39 मत मिले, वहीं भाजपा (BJP) के ओम पालीवाल को महज 21 मत ही मिले. 

कांग्रेस के जैनेंद्र त्रिवेदी बने बांसवाड़ा नगर परिषद के सभापति, पद संभालते ही आयुक्त को दिए कई निर्देश
नगर परिषद परिसर में मंत्री अर्जुन बामनीया, विधायक मालवीया और सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी ने ढोल की धुन पर ठुमके लगाए.

अजय ओझा, बांसवाड़ा: जिला नगर परिषद (District Municipal Council) को आज नया सभापति (Chairman) मिल गया. इस बार नगर परिषद पर कांग्रेस (Congress) ने अपना कब्जा जमाया. कांग्रेस के जैनेंद्र त्रिवेदी नए सभापति बने. त्रिवेदी को 39 मत मिले, वहीं भाजपा (BJP) के ओम पालीवाल को महज 21 मत ही मिले. 

इसमे सबसे बड़ी बात यह रही कि भाजपा (BJP) के समर्थन में दो पार्षदों ने कांग्रेस को मत देकर क्रॉस वोटिंग की, जिससे एक बार तो तहलका मच गया. सभापति बनते ही जैनेंद्र त्रिवेदी नगर परिषद पहुंचे. उनके साथ मंत्री अर्जुन बामनीया, विधायक महेंद्रजीत सिंह मालवीया भी पहुंचे. नगर परिषद परिसर में मंत्री अर्जुन बामनीया, विधायक मालवीया और सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी ने ढोल की धुन पर ठुमके लगाए.

इस तीनों को नाचता देख हर कांग्रेसी नाचने लग गया. इसके बाद त्रिवेदी ने रिर्टनिंग अधिकारी से शपथ ली. शपथ लेते ही त्रिवेदी पूरे एक्शन में दिखाई दिए. त्रिवेदी ने आयुक्त को निर्देश दिए और कहा कि कल सुबह से पूरे शहर में फॉगिंग मशीन लानी है. डेंगू से अब कोई शहर में बीमार नहीं होना चाहिए, यह आपकी जिम्मेदारी है.

वहीं शहर के डंपिेंग यार्ड में जो आग रोजाना लग रही है, इससे शहर के लोगों को परेशानी हो रही है. वहां पर अपने 3 कर्मचारियों को बिठाओ और वहां पर जो भी आग लगाता मिल रहा है, उसके खिलाफ कार्रवाई करवाओ. जनता से मीडिया के माध्यम से सभापति ने कहा कि दो महीने कोई मेरा स्वागत मत करना. मुझे शहर में विकास करना है, इसलिए पहले काम करूंगा, फिर फूल-माला पहनने आऊंगा.