close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नोहर के वार्ड 12 में कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश मिश्रा ने पार्षद पद पर जीत की दर्ज

विजयी मुकेश मिश्रा को निर्वाचन अधिकारी सुरेन्द्र पुरोहित ने प्रमाण पत्र भेंटकर शपथ दिलाई. विदित रहे कि वार्ड नंबर 12 विधायक अमित चाचाण का ग्रह वार्ड है.

नोहर के वार्ड 12 में कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश मिश्रा ने पार्षद पद पर जीत की दर्ज
फाइल फोटो

नोहर: कस्बें के वार्ड नं. 12 में पार्षद पद के लिए हुए उप चुनाव में कांग्रेस के मुकेश मिश्रा ने जीत दर्ज की है. बुधवार को यहां नगर पालिका टाऊन हॉल में हुई मतगणना में कांग्रेस के प्रत्याशी मुकेश मिश्रा ने अपने प्रतिद्ववंदी भाजपा के अश्वनी गोल्याण को 263 मतों से पराजित किया. 

इस वार्ड में मतदान दस जून को हुआ था. जिसमें कुल 1320 मतों से 938 मत पोल हुए थे. हुई मतगणना में कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश मिश्रा ने 596 मत प्राप्त किए. वहीं भाजपा प्रत्याशी अश्वनी गोल्याण को 333 मत मिले. नोटो में 9 मत गए हैं. मुकेश मिश्रा के विजयी होने पर समर्थकों और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उन्हें माला पहनाकर स्वागत किया. 

समर्थक और कार्यकर्ताओं ने गुलाल उड़ेलकर और पटाखे छोड़ कर मुकेश मिश्रा की जीत पर खुशियां मनाई. नवनिर्वाचित पार्षद मुकेश मिश्रा ने अपनी जीत पर सभी का आभार जताते हुए कहा कि वार्ड का विकास ही उनका मुख्य ध्येय रहेगा. विजयी मुकेश मिश्रा को निर्वाचन अधिकारी सुरेन्द्र पुरोहित ने प्रमाण पत्र भेंटकर शपथ दिलाई. विदित रहे कि वार्ड नंबर 12 विधायक अमित चाचाण का ग्रह वार्ड है. पूर्व में अमित चाचाण इस वार्ड से पार्षद बनकर पालिका अध्यक्ष बने थे. बाद में कांग्रेस की टिकट पर विधायक बनने के बाद चाचाण ने पार्षद और पालिकाध्यक्ष पद से त्यागपत्र दे दिया था.