डीडवाना: 5 साल बाद फिर नगरपालिका में कांग्रेस, रचना होलाणी बनीं अध्यक्ष

डीडवाना नगरपालिका के 40 वार्डों में कांग्रेस (Congress) ने 25 वार्डों में जीत दर्ज की थी, वहीं कांग्रेस (Congress) समर्थित 7 पार्षद जीतकर नगरपालिका पंहुचे तो भाजपा ने महज 5 सीटों पर जीत हासिल की थी और यूनुस खान समर्थक 3 पार्षद भी जीतकर आए थे. 

डीडवाना: 5 साल बाद फिर नगरपालिका में कांग्रेस, रचना होलाणी बनीं अध्यक्ष
निर्दलीय प्रत्याशी नफीसा को एक भी मत नहीं मिला.

हनुमान तंवर, डीडवाना: जिला नगरपालिका अध्यक्ष (Didwana Municipality) पद पर कांग्रेस (Congress) की रचना होलाणी ने अपनी जीत दर्ज की है. कांग्रेस (Congress) को 40 मतों में से 38 मत मिले हैं, वहीं भाजपा (BJP) को चेयरमैन चुनाव में महज 8 मत मिले हैं और निर्दलीय प्रत्याशी नफीसा को एक भी मत नहीं मिला. नफीसा ने अपना मत भी भाजपा के पक्ष में दिया. 

डीडवाना नगरपालिका के 40 वार्डों में कांग्रेस (Congress) ने 25 वार्डों में जीत दर्ज की थी, वहीं कांग्रेस (Congress) समर्थित 7 पार्षद जीतकर नगरपालिका पंहुचे तो भाजपा (BJP) ने महज 5 सीटों पर जीत हासिल की थी और यूनुस खान समर्थक 3 पार्षद भी जीतकर आए थे. 

चेयरमैन पद से कांग्रेस (Congress) उम्मीदवार रचना होलाणी के पक्ष में 32 मत मिले, वहीं भाजपा की नेहा सैनी को 8 मत मिले हैं. रचना होलाणी की जीत को लेकर डीडवाना विधायक चेतन डूडी ने जीत को नगरपालिका क्षेत्र की जनता के लिए समर्पित किया है.