कोटा: MBS अस्पताल के अधीक्षक पर भड़कीं कांग्रेस नेता, बोलीं- पूरे शहर में इज्जत खराब कर दी...

एकता धारीवाल ने कहा कि डॉक्टर साहब आपने तो पूरे शहर में इज्जत खराब करवा दी. एमबीएस अस्पताल का नाम खराब करवा दिया.

कोटा: MBS अस्पताल के अधीक्षक पर भड़कीं कांग्रेस नेता, बोलीं- पूरे शहर में इज्जत खराब कर दी...
एकता धारीवाल ने कहा कि डॉक्टर साहब आपने तो पूरे शहर में इज्जत खराब करवा दी.

मुकेश सोनी, कोटा: संभाग के सबसे बड़े एमबीएस अस्पताल (MBS Hospital) में व्याप्त अव्यवस्थाओं को लेकर कांग्रेसियों का गुस्सा फूट पड़ा. समाजसेविका एकता धारीवाल की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने एमबीएस अधीक्षक डॉ. नवीन सक्सेना का घेराव किया. 

एकता धारीवाल ने कहा कि डॉक्टर साहब आपने तो पूरे शहर में इज्जत खराब करवा दी. एमबीएस अस्पताल का नाम खराब करवा दिया. अस्पताल के अंदर कोई सुविधा नाम की चीज नहीं रखी है. हर जगह सुअर, गाय घूमते रहते हैं.

अस्पताल की स्थित देखकर आपको शर्म क्यों नहीं आती? 5 बार अस्पताल आ चुकी हूं, अब तो मुझे भी शर्म आती है मैं पिता को (शांति धारीवाल) को क्या जवाब दूं? 

आगे उन्होंने कहा कि सरकार ने पूरी सुविधा दे रखी है, उसके बाद भी आप काम क्यों नहीं करते? मशीनें बंद पड़ी हैं. यहां पर मरीज क्या मरने आएगा? आप हम लोगों को जबरदस्ती उकसा रहे हो कि आप पर एक्शन लें पर आपने अति मचा रखी है. आप बताएं कि क्या सरकार पैसा नहीं दे रही? आप क्या चाहते हो, यहां भी जेके लोन जैसे हालात हो जाएं?. रोज नए-नए बहाने लेकर आते हो. कभी मशीन खराब है, कभी कुछ और दिक्कत. ये फालतू बात हमें मत बताओ. क्या मशीनें ठीक करने अमेरिका से कारीगर आएगा. हमें अपने शहर के लोगों के लिए व्यवस्था सुधारनी है. उनके इलाज की ढंग से व्यवस्था करनी है.

आप अपने व्यक्तिगत हित के लिए कोई ऐसा काम मत करना. आप कुर्सी से उठकर व्यवस्थाओं को देखो. आज चेतावनी देकर जा रहे हैं कि यदि अब भी व्यवस्थाएं नहीं सुधरीं तो बड़ा आंदोलन होगा. 

एकता धारीवाल ने अस्पताल अधीक्षक को खरी-खरी सुनाते हुए जमकर लताड़ लगाई. करीब 7 मिनट तक एकता धारीवाल अस्पताल की व्यवस्थाओं पर जमकर बरसीं. इस दौरान अस्पताल अधीक्षक भी कुछ नहीं बोले.