जयपुर: बीजेपी कार्यकर्ताओं को डंडे पड़े तो कांग्रेस नेता ने पुलिस को दिया धन्यवाद

मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र में थड़ी ठेले में लगी आग के मामले ने राजनीतिक रूप ले लिया है. 

जयपुर: बीजेपी कार्यकर्ताओं को डंडे पड़े तो कांग्रेस नेता ने पुलिस को दिया धन्यवाद
जयपुर के मालवीय नगर में लाठीचार्ज

जयपुर: मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र में थड़ी ठेले में लगी आग के मामले ने राजनीतिक रूप ले लिया है. जहां बीजेपी आपराधिक तत्वों की पुलिस से मिलीभगत के आरोप लगा रही है. वहीं, कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता क्षेत्र की पुलिस को अच्छा बता रहे हैं. 

मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी पदाधिकारी और कार्यकर्ता अच्छे कानून व्यवस्था के चलते कमिश्नर को धन्यवाद देने कमिश्नरेट आए. मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष रामगोपाल जैन ने बताया जयपुर पुलिस बहुत अच्छा काम कर रही है. मालवीय नगर क्षेत्र के सभी सट्टा, अवैध शराब, असामाजिक तत्व का खात्मा कर दिया है. 

उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेताओं ने असामाजिक तत्वों को शरण दे रखी थी. राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा क्षेत्र में बेवजह कानून व्यवस्था खराब करने पर तुली हुई हैं.

आपको बता दें कि जयपुर के मालवीय नगर में लाठीचार्ज मामले में बीजेपी नेता सुमन शर्मा ने पुलिस पर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि मालवीय नगर एसीपी महेंद्र शर्मा ने लाठीचार्ज के आदेश दिए और शांति से धरना दे रही महिलाओं को पीटा गया.

सुमन शर्मा पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ थडियों में आग लगाने वाले लोगों और मालवीय नगर में बढ़ रहे अपराध के विरोध में प्रदर्शन कर रही थी. इस दौरान जब पुलिस ने उन्हें यहां से हटाने की कोशिश की तो कार्यकताओं के साथ एक बार धक्का मुक्की और फिर लाठी चार्ज किया गया. इस दौरान सुमन शर्मा को भी लाठियां पड़ गई. 

आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ता मालवीय नगर थाने पहुंचे हैं. बीजपी के कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव किया है. लाठीचार्ज करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की जा रही है. मौके पर कालीचरण सराफ, अशोक परनामी, सुमन शर्मा सहित भाजपा कार्यकर्ता मौजूद हैं.