CM गहलोत से मिला कांग्रेस मंत्री और विधायकों का प्रतिनिधि मंडल, रखी ये मांगे

कांग्रेस के मंत्री और विधायकों का प्रतिनिधि मंडल आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिला. 

CM गहलोत से मिला कांग्रेस मंत्री और विधायकों का प्रतिनिधि मंडल, रखी ये मांगे
कांग्रेस के मंत्री और विधायकों का प्रतिनिधि मंडल

जयपुर: कांग्रेस के मंत्री और विधायकों का प्रतिनिधि मंडल आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिला. प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री से राज्य की जनता के हित में बिजली बिलों में जनता को राहत देने, लॉक डॉउन के दौरान स्कूल फीस में रियायत देने, कॉलेज और विश्वविद्यालयों के छात्रों को परीक्षा आयोजित किये बगैर प्रमोट करने की मांग की. 

प्रतिनिधिमंडल में शामिल परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने मुख्यमंत्री को राज्य की जनता की पेरशानियों को देखते हुए कोरोना संकट के समय में राज्य सरकार की ओर से उठाए गए कदमों के लिए आभार व्यक्त किया. मुख्य सचेतक महेश जोशी ने कोरोना संकट के समय मे राज्य की जनता को सर्वोत्तम मेडिकल सेवा उपलब्ध करवाने के लिये भी जनता की ओर से सीएम को धन्यवाद दिया. 

ये भी पढ़ें: CM गहलोत ने VC से लिया कोरोना हालातों का फीडबैक, बोले- जल्द नगण्य होगी मृत्यु दर

प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री से कहा कि कॉलेज और विश्वविद्यालय के छात्रों को बिना परीक्षा के प्रमोट करना, बिजली बिलों में जनता को राहत देना और स्कूल फीस में जनता को रियायत उपलब्ध करवाना, इस समय की वास्तविक जन-समस्या है.

मुख्यमंत्री ने विधायकों के प्रतिनिधि मण्डल को भरोसा दिया कि जनहित में राज्य की जनता के लिये पहले भी विशेष कार्य किये गये. अब इंदिरा रसोई योजना और पेंशन योजना के जरिये लोगों को विशेष लाभ मिल सकेगा. मुख्यमंत्री ने प्रतिनिधि मण्डल को भरोसा दिया कि जनहित में राज्य सरकार कोरोना संकट के समय में हमेशा जनता के साथ खड़ी है.

ये भी पढ़ें: पतंजलि की ‘कोरोनिल’ को आयुष मंत्रालय से मिली बिक्री की अनुमति, रघु शर्मा ने कसा तंज