विधायकों ने जताया CM गहलोत के नेतृत्व में विश्वास, कहा- बहुमत तो पूर्ण है

खाचरियावास ने कहा कि मंत्री यही रहेंगे, कामकाज होगा, जनता को कोई परेशानी नहीं होगी. 

विधायकों ने जताया CM गहलोत के नेतृत्व में विश्वास, कहा- बहुमत तो पूर्ण है
खाचरियावास ने कहा कि मंत्री यही रहेंगे, कामकाज होगा, जनता को कोई परेशानी नहीं होगी.

विष्णु शर्मा, जयपुर: जयपुर से जैसलमेर शिफ्ट किए गए विधायकों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के नेतृत्व में पूर्ण विश्वास जताया. विधायकों ने कहा कि हम सब एक जुट हैं और सरकार की रणनीति के तहत जैसलमेर जा रहे हैं. 

जैसलमेर रवानगी से पहले जयपुर हवाई अड्डे पर पहुंचे विधायकों ने ज़ी मीडिया से बातचीत में पूर्ण बहुमत होने के साथ ही सरकार के पांच साल तक चलने और भाजपा के षड्यंत्र का जवाब देने की बात कही. 

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि यह मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की रणनीति का हिस्सा है. सीएम अशोक गहलोत को बीजेपी के षड्यंत्र का जवाब देने का तरीका आता है, इसलिए बीजेपी को तय कर ले कुछ भी कर ले, उनके किसी भी षड्यंत्र को किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं किया जाएगा. 

खाचरियावास ने कहा कि मंत्री यही रहेंगे, कामकाज होगा, जनता को कोई परेशानी नहीं होगी. भाजपा के षड्यंत्र से जनता के सम्मान को चुनौती दी है. सरकार को गिराने के पास से बड़ा कोई पाप नहीं है. भाजपा को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा. हमारे विधायक, सीएम तय करेंगे कि हमें कहां जाना है. वासुदेव देवनानी के पायलट को लेकर दिए बयान पर प्रताप सिंह ने कहा कि उनसे कहिए कि पायलट को अपने साथ रखिए. हमारे साथ अशोक गहलोत जैसा सीनियर पायलट. पायलट साहब ने अभी कांग्रेस नहीं छोड़ी है.  

हम अपनी सरकार बचाएंगे- पूनिया 
विधायक कृष्णा पूनिया ने कहा कि सभी विधायक पॉजिटिव हैं और अपनी सरकार को बचाएंगे. मैं जनता को विश्वास दिलाना चाहती हूं कि आपने कांग्रेस को वोट दिया है, हम जनता के सौंपी गई जिम्मेदारी को पूर्णता जिम्मेदारी निष्ठा से निभाना चाहते हैं. हम भरोसा दिलाते हैं कि 5 साल के लिए सरकार को चलाएं. कुछ कठिन समय है, इससे हम जरूर बाहर निकलेंगे. 

पूर्ण बहुमत हमारी जीत निश्चित है- बुडानिया 
विधायक नरेंद्र बुडानिया बोले हमारी जीत निश्चित है. हमारे पास पूर्ण बहुमत है. हम सब चट्टान की तरह खड़े हैं. हम सब लोग संगठित हैं. हमारे पास पूर्ण बहुमत की संख्या है. हमारे जन नायक अशोक गहलोत के नेतृत्व में 5 साल सरकार चलेगी. हम लोग राजस्थान के हैं, मिट्टी में पैदा हुए हैं. मिट्टी से हमें लगाव है. हम पहाड़ी क्षेत्र में नहीं जा रहे हैं. हमारी मिट्टी में जा रहे हैं. बुडानिया ने कहा कि सचिन पायलट को जितना कुछ मिला, आज तक शायद किसी को नहीं मिला. उनके पिताजी मेरे साथ थे. वह मंत्री थे तब से मैं काम कर रहा हूं.  पार्टी तय करती है, किसको क्या काम करना है. उनको इतना काम दिया. मंत्री बने, पीसीसी के अध्यक्ष बने, उप मुख्यमंत्री बने, ऐसा कोई पद नहीं है, जो इन के पास नहीं हो. इस बात के लिए बगावत करते हैं. बीजेपी के संयंत्र में शामिल होते हैं. पूरा राजस्थान देख रहा है. कभी माफ नहीं करेगा. 

विधायक वीरेंद्र ने कहा कि कांग्रेस सदा जिंदा रहेगी, सत्य की जीत होगी. जैसलमेर जा रहे हैं गेट टुगेदर करने. इतने सारे एमएलए यहां बैठे हैं. वहां बैठ जाएंगे टुगेदर के लिए. सरकार को लेकर कोई शंका नहीं है.

विधायक विजयपाल ने कहा कि सत्य की जीत होगी. अशोक गहलोत के साथ हैं. 5 साल उनकी सरकार चलेगी पूरे 5 साल हम उनके साथ खड़े रहेंगे. पहली बार एमएलए बना हूं बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है. कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. बहुत कुछ सीखने को मिलेगा. अशोक जी गहलोत के नेतृत्व में काम करेंगे. 

विधायक सुदर्शन रावत ने कहा कि सत्य की जीत होगी. सत्यमेव जयते, सत्यमेव जयते. भाजपा लोकतंत्र गिराने का यह जो गंदा और घिनौना काम कर रही है, उसके सब गवाह हैं. हम हंड्रेड परसेंट कॉन्फिडेंट है. किसी के चेहरे पर कॉफिडेंस की कमी दिख रही है. जैसलमेर पार्टी की योजना पार्टी के अनुसार जा रहे हैं.

विधायक मदन प्रजापत ने कहा कि हमें खुशी है कि जैसलमेर हमारे क्षेत्र में सभी विधायक आ रहे हैं. पूरे राजस्थान में विधायक सुरक्षित हैं. हमारे क्षेत्र में जा रहे हैं. सरकार को कोई संकट नहीं, हमारी जीत है.