जयपुर: लड्डू लेकर विधानसभा पहुंची कांग्रेस विधायक, निकाय चुनाव में जीत की खुशी का किया इजहार

कांग्रेस विधायक कृष्णा पूनिया निकाय चुनाव में कांग्रेस की जीत से इतनी उत्साहित दिखीं कि वे अपने साथ लड्डुओं का डब्बा भी विधानसभा लेकर पहुंची और यहां बाकायदा सबको लड्डू भी खिलाए.

जयपुर: लड्डू लेकर विधानसभा पहुंची कांग्रेस विधायक, निकाय चुनाव में जीत की खुशी का किया इजहार
कृष्णा पूनिया सादुलपुर से कांग्रेस विधायक हैं.

जयपुर: पिछले दिनों हुए निकाय चुनाव परिणाम में कांग्रेस को मिली सफलता  का असर राजस्थान विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान भी देखने को मिला.

कांग्रेस विधायक कृष्णा पूनिया तो निकाय चुनाव में कांग्रेस की जीत से इतनी उत्साहित दिखीं कि वे अपने साथ लड्डुओं का डब्बा भी विधानसभा लेकर पहुंची और यहां बाकायदा सबको लड्डू भी खिलाए.

कृष्णा पूनिया से जब पूछा गया कि आज मिठाई का डब्बा साथ में क्यों लाई  तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि निकायों में कांग्रेस जीती है तो उसका सेलिब्रेशन तो बनता है. पूनिया के अनुसार, यहां विधानसभा कर्मचारी, मीडिया और अन्य साथियों का मुंह मीठा कराने के लिए वो लड्डू का डब्बा साथ लाई हैं.

यहां आपको बता दें कि कृष्णा पूनिया सादुलपुर से कांग्रेस विधायक हैं और चूरू में इस बार नगरी निकाय चुनाव में कांग्रेस को बीजेपी की तुलना में अच्छी बढ़त और जीत हासिल हुई है, जिसका क्रेडिट लेने में वहां के स्थानीय कांग्रेस नेता कोई भी मौका नहीं चूक रहे हैं.

शशिमोहन के साथ भरत राज जी मीडिया जयपुर