करौली: कांग्रेसी विधायक का VIDEO VIRAL, अपनी ही सरकार पर जड़े आरोप

कांग्रेस के विधायक पृथ्वीराज मीणा ने अपनी ही प्रदेश की सरकार को घेरते हुए कटघरे में खड़ा कर दिया है. 

करौली: कांग्रेसी विधायक का VIDEO VIRAL, अपनी ही सरकार पर जड़े आरोप
विधायक पृथ्वीराज मीणा

करौली: जिले की टोडाभीम विधानसभा से कांग्रेस के विधायक पृथ्वीराज मीणा ने अपनी ही प्रदेश की सरकार को घेरते हुए कटघरे में खड़ा कर दिया है. विधायक ने कहा कि प्रदेश की गहलोत सरकार पूर्वी राजस्थान में कोई काम नहीं कर रही है और यही चलता रहा तो वह इस्तीफा दे देंगे. 

टोडाभीम विधानसभा के नादौती उपखंड के गांव कैमरी में बुधवार को आयोजित भगवान जगदीश के मेले में प्रदेश के पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह और टोडाभीम विधायक पृथ्वीराज मीणा ने शिरकत की. विधायक का लोगों को संबोधित करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी ही सरकार के कामकाज पर उंगली उठा रहे हैं. 

वीडियो में लोगों को संबोधित करते हुए विधायक कह रहे हैं कि मेरा दायित्व है विकास कराना, लेकिन मैं कड़वी बात कह रहा हूं, कि राजस्थान सरकार पूर्वी राजस्थान में कोई काम नहीं कर रही है. सब लोग मीठी बातें करते हैं मैं कड़वी बात कह रहा हूं. अशोक गहलोत सरकार पूर्वी राजस्थान में कार्य नहीं कर रही है. मैं कई बार मुख्यमंत्री से मिल चुका हूं. उन्होंने जनता से कहा कि आपने मुझे वोट दिया यह एहसान है आपका. आप काम के लिए मुझसे कहोगे यह भी सही बात है. पांचना अगली साल नहीं खोला तो मैं इस्तीफा दे दूंगा. मुझे एक बार विधायक बनना था आपने बना दिया. इसके लिए अहसानमंद हूं. मुझे ज्यादा शौक नहीं है इस बुढ़ापे में. जब तक शासन पूर्वी राजस्थान में नहीं आएगा, तब तक आपके कार्य नहीं होंगे. 

विधायक द्वारा मंत्री के सामने अपनी सरकार को घेरने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है. ऐसा भी कहा जाता है कि टोडाभीम विधायक पृथ्वीराज मीणा, सचिन पायलट खेमे के हैं. एक वर्ष पूर्व प्रदेश में जब मुख्यमंत्री पद को लेकर अशोक गहलोत और सचिन पायलट के मध्य रस्साकशी चल रही थी तब भी पृथ्वीराज मीणा ने सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने को लेकर बयान दिया था.