केंद्र सरकार पर हमलावर हुए मंत्री बीडी कल्ला, बोले- हर स्तर पर नाकाम, नहीं है रोजगार

गांधी परिवार को एसपीजी (SPG) सुरक्षा देने, देश को आर्थिक संकट से उबारने, किसानों को फसल मुआवजा दिलवाने और बेरोजगारों को रोजगार दिलवाने सहित विभिन्न मांगों को लेकर जिला कलेक्टर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम का ज्ञापन सौंपा.

केंद्र सरकार पर हमलावर हुए मंत्री बीडी कल्ला, बोले- हर स्तर पर नाकाम, नहीं है रोजगार
डॉक्टर बीडी कल्ला. (फाइल फोटो)

रौनक, बीकानेर: केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों को लेकर कांग्रेस (Congress) पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को जिला कलेक्टर कार्यालय पर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करके विरोध प्रदर्शन किया. 

साथ ही गांधी परिवार को एसपीजी (SPG) सुरक्षा देने, देश को आर्थिक संकट से उबारने, किसानों को फसल मुआवजा दिलवाने और बेरोजगारों को रोजगार दिलवाने सहित विभिन्न मांगों को लेकर जिला कलेक्टर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम का ज्ञापन सौंपा.

इस दौरान ऊर्जा मंत्री डॉक्टर बीडी कल्ला (BD Kalla), पूर्व गृह मंत्री वीरेंद्र बेनीवाल, ज़िला अध्यक्ष यशपाल गहलोत सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस (Congress) पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी प्रदर्शन में शामिल रहे. प्रदर्शन कर रहे ऊर्जा मंत्री डॉक्टर बीडी कल्ला ने केंद्र सरकार को जमकर घेरा और वादा खिलाफी का आरोप लगाया. मंत्री कल्ला ने कहा कि जब से केंद्र में सरकार सतारूढ़ हुई है तब से देश में आर्थिक विकास दर 9 से घटकर 5 पर आ गई है. देश में बेरोज़गारी बढ़ रही है. किसानों को फसलों का मुआवजा नहीं मिल रहा है.

बदला लेने के लिए वापस ली एसपीजी (SPG) की सुरक्षा
सरकार ने बदला लेने के लिए गांधी परिवार जिन्होंने देश में आजादी दिलाने के लिए अपना योगदान दिया, उनकी ही एसपीजी (SPG) सुरक्षा वापस ले ली है. इसका कांग्रेस (Congress) पार्टी विरोध करती है. इसलिए समय रहते केंद्र सरकार को अपनी आर्थिक नीति में बदलाव लाना चाहिए. साथ ही किसानों को फसल मुआवजा और युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाए ताकि देश का विकास हो.