कांग्रेस के कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां, पायलट ने लताड़ा

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने भी सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं होने को लेकर कार्यकर्ताओं को लताड़ा और भविष्य में विशेष ध्यान बरतने की हिदायत दी है.

कांग्रेस के कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां, पायलट ने लताड़ा
सचिन पायलट ने कहा है कि, आने वाले समय में कांग्रेस वर्चुअल कार्यक्रम करने को लेकर ही ज्यादा प्रयास करेगी.

जयपुर: पेट्रोल-डीजल (Petrol-Disel) की कीमतों के खिलाफ जयपुर में आयोजित कांग्रेस के प्रदर्शन में सोमवार को सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) की जमकर धज्जियां उड़ाई गई. कांग्रेस के जिन नेताओं पर जनता से सोशल डिस्टेंसिंग की पालना की जिम्मेदारी थी, वह लापरवाह नजर आए.

कार्यक्रम में भीड़ की धक्का-मुक्की और नेताओं के साथ सेल्फी को लेकर बना माहौल की तस्वीर कोरोना संक्रमण में हैरान करने वाली हैं. वहीं, अपने संबोधन में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने भी सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं होने को लेकर कार्यकर्ताओं को लताड़ा और भविष्य में विशेष ध्यान बरतने की हिदायत दी है.

सचिन पायलट ने कहा है कि, आने वाले समय में कांग्रेस वर्चुअल कार्यक्रम करने को लेकर ही ज्यादा प्रयास करेगी. बता दें कि, ये कोई पहले मौका नहीं है, जब कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के द्वारा कोरोना गाइडलाइन के नियमों की धज्जियां उड़ाई गई हैं.

इससे पहले बीते शुक्रवार को राजस्थान कांग्रेस द्वारा पूरे राज्य में भारत-चीन सेनाओं के बीच हुई गलवान घाटी में झड़प के दौरान शहीद सैनिकों को लेकर श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस दौरान अजमेर में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का 'मजाक' बनाया था.