युवा आक्रोश रैली के लिए जयपुर पहुंचे राहुल गांधी, CM और डिप्टी CM ने किया स्वागत

अल्बर्ट हॉल पर राहुल गांधी के लिए विशाल मंच बनाया गया है. मंच पर उनके साथ मुख्यमंत्री उपमुख्यमंत्री प्रदेश प्रभारी यूथ कांग्रेस एनएसयूआई के राष्ट्रीय और प्रदेश पदाधिकारी बैठेंगे. 

युवा आक्रोश रैली के लिए जयपुर पहुंचे राहुल गांधी, CM और डिप्टी CM ने किया स्वागत
अल्बर्ट हॉल पर राहुल गांधी के लिए विशाल मंच बनाया गया है.

जयपुर: कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) जयपुर के राम निवास बाग स्थित अल्बर्ट हॉल में आयोजित युवा आक्रोश रैली (Yuva Akrosh Rally) में पहुंच चुके हैं. राहुल गांधी के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट सहित तमाम कांग्रेस नेता पहुंचे.

बता दें कि अल्बर्ट हॉल पर राहुल गांधी के लिए विशाल मंच बनाया गया है. मंच पर उनके साथ मुख्यमंत्री उपमुख्यमंत्री प्रदेश प्रभारी यूथ कांग्रेस एनएसयूआई के राष्ट्रीय और प्रदेश पदाधिकारी बैठेंगे. सरकार के मंत्री भी राहुल गांधी के साथ मंच पर मौजूद रहेंगे. 

कांग्रेस के विधायकों और वरिष्ठ नेताओं के लिए अलग मंच बनाया गया है. कांग्रेस के नेताओं कार्यकर्ताओं के लिए मंच के सामने कुर्सियां लगाई गई हैं. यूथ कांग्रेस एनएसयूआई को 50,000 युवाओं को रैली में लाने का टारगेट दिया गया है. आक्रोश रैली में राहुल गांधी केंद्र सरकार पर हमला बोलेंगे. केंद्र सरकार से राष्ट्रीय बेरोजगार रजिस्टर शुरू करने की मांग करेंगे.

बता दें कि राहुल गांधी के साथ संगठन महासचिव वेणुगोपाल राव भी आएंगे. कांग्रेस की दी हुई जानकारी के मुताबिक कांग्रेस पार्टी भारतीय अर्थव्यवस्था की स्थिति पर प्रकाश डालने के लिए आज 27 जनवरी, 2020 से विशेष संवाददाता सम्मेलन करेगी.

दरअसल, पार्टी सीएए और एनपीआर के खिलाफ भी है तो राहुल गांधी अपनी जनसभा में यह मुद्दा भी उठा सकते हैं. राजस्थान सरकार विधानसभा में पहले से ही इसके खिलाफ प्रस्ताव पारित कर चुकी है.