वोटिंग के दौरान पुलिस पर BJP कार्यकर्ता से मारपीट का आरोप, कार्रवाई की मांग

भाजपा सांसद सुमेधानंद सरस्वती के नेतृत्व में भाजपा नेताओं ने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर आंदोलन की चेतावनी दी है.  

वोटिंग के दौरान पुलिस पर BJP कार्यकर्ता से मारपीट का आरोप, कार्रवाई की मांग
वोटिंग के दौरान पुलिस पर BJP कार्यकर्ता से मारपीट का आरोप. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अशोक सिंह/सीकर: सीकर के तीसरे चरण में मंगलवार को पिपराली पंचायत समिति में मतदान के बाद एक भाजपा कार्यकर्ता से मारपीट करने का पीड़ित युवक ने पुलिस पर आरोप लगाया है. भाजपा सांसद सुमेधानंद सरस्वती के नेतृत्व में भाजपा नेताओं ने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर आंदोलन की चेतावनी दी है.

वहीं, पीड़ित को सीकर के राजकीय एसके अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित युवक राकेश कुमार ने बताया कि उसके साथ मंगलवार को मतदान समाप्त होने के बाद पिपराली में पुलिस अधिकारी की मौजूदगी में पुलिस कर्मियों ने जबरन मारपीट की और उसके रुपए निकाल लिए. मारपीट के निशान राकेश के शरीर पर साफ देखे जा सकते हैं.

राकेश ने पुलिसकर्मियों पर बेवजह मारपीट करने का आरोप लगाया है. वहीं, सूचना के बाद सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती, पूर्व विधायक गोवर्धन व,र्मा भाजपा के किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हरिराम रणवा, पिपराली सरपंच संतोष मूड सहित काफी संख्या में लोग सीकर के कल्याण अस्पताल पहुंचे और पीड़ित युवक से मुलाकात की. इसके बाद सीकर सांसद ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र शर्मा से मुलाकात कर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है और आंदोलन की चेतावनी दी है.