अलवर: OLX पर सैनिकों के नाम से गाड़ी बेचने का झांसा देते थे 3 शातिर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

एसपी परिस देशमुख ने बताया कि, पिछले दिनों गाड़ी बेचने के नाम पर सैनिकों के नाम से ओएलएक्स पर फर्जी विज्ञापन देकर लोगों को ठगने की शिकायतें मिल रही थी.  

अलवर: OLX पर सैनिकों के नाम से गाड़ी बेचने का झांसा देते थे 3 शातिर, पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने इनसे एक लाख 65 हजार की राशि जब्त की गई है.

अलवर: राजस्थान के अलवर पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की है. लक्ष्मणगढ़ वृत से बडोदामेव पुलिस व डीएसटी टीम ने ओएलएक्स (OLX) पर सैनिकों के नाम से गाड़ी बेचने का झांसा देकर लोगों को ठगने वाले 3 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

एसपी परिस देशमुख ने बताया कि, पिछले दिनों गाड़ी बेचने के नाम पर सैनिकों के नाम से ओएलएक्स पर फर्जी विज्ञापन देकर लोगों को ठगने की शिकायतें मिल रही थी. इस पर विशेष टीम बनाकर ओएलएक्स के माध्यम से बोगस ग्राहक बन कर, उनसे मोटर साईकिल का सौदा किया गया, जिसके तहत उनके खाते में पांच हजार रुपए भी डलवाए गए, इस तरह डीकोड ऑपरेशन कर, इन्हें दबोच लिया गया.

इसमें तीन आरोपी पकड़े गए हैं. इनसे एक लाख 65 हजार की राशि जब्त की गई है. साथ ही ऑनलाइन ठगी में इस्तेमाल किए गए तीन मोबाइल, 7 एटीएम कार्ड (ATM) व दो मोटरसाइकिल बरामद की है.

पकड़े गए आरोपियो में मौसम (23) और मुबीन दोनो सीकरी भरतपुर निवासी हैं व तीसरा आरोपी असलम नूह हरियाणा का निवासी है. अधिकारी ने कहा कि, इस पूरी कार्रवाई को अंजाम देने के लिए सीओ अशोक सिंह के नेतृत्व में दिनेश कुमार एएसआई, अजीत सिंह, एसआई सहित स्पेशल टीम व थाना पुलिस रही.