नागौर: पुलिस के हत्थे चढ़े हथियार तस्कर, 5 पिस्टल और भारी मात्रा में कारतूस बरामद

प्रीतम लंबे समय से हथियार तस्करी के कारोबार से जुड़ा हुआ है और महंगी विदेशी पिस्टल सप्लाई करता है जिसके तार अंतरराज्यीय हथियार तस्करों से जुड़े हुए हैं.

नागौर: पुलिस के हत्थे चढ़े हथियार तस्कर, 5 पिस्टल और भारी मात्रा में कारतूस बरामद
पूछताछ पर आरोपी ने दो लोगों को हथियार सप्लाई देने की बात स्वीकारी.

हनुमान तंवर/नागौर: नागौर के डीडवाना पुलिस ने एक बड़े हथियार तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से तीन विदेशी पिस्टल और 8 कारतूस बरामद किए हैं. साथ ही आरोपी द्वारा मकराना और लाडनू  में दो लोगों को हथियार सप्लाई किए गए थे, उनको भी विदेशी पिस्टल और कारतूस के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, मुखबिर की सूचना पर डीडवाना पुलिस ने नाकेबन्दी के दौरान खुनखुना थाना क्षेत्र निवासी प्रीतम की कार की तलाशी ली, जिसमें तीन पिस्टल और 8 कारतूस बरामद किए गए. आरोपी प्रीतम से प्राथमिक पूछताछ पर आरोपी ने दो लोगों को हथियार सप्लाई देने की बात स्वीकारी.

इसके बाद लाडनूं और मकराना से दो लोगों को विदेशी पिस्टल और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है. तीनों आरोपियों से पुलिस को 5 पिस्टल और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, प्रीतम लंबे समय से हथियार तस्करी के कारोबार से जुड़ा हुआ है और महंगी विदेशी पिस्टल सप्लाई करता है जिसके तार अंतरराज्यीय हथियार तस्करों से जुड़े हुए हैं.

डीडवाना पुलिस अब प्रीतम का नेक्सस टटोलने में लगी है और आने वाले दिनों में हथियार तस्करी से जुड़े और लोगों के गिरफ्तारी की संभावना जताई जा रही है. पुलिस प्रीतम से पूछताछ कर किन लोगों को अब तक हतजियर सप्लाई कर चुका है, इसकी भी जानकारी जुटा रही है.