सिरोही में हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, दो दिन में आरोपी हुआ गिरफ्तार

आरोपी से हत्या का कारण पूछा गया तो उसने बताया कि, मृतक हरि गोस्वामी उसका मित्र था और 17 जुलाई की रात को दोनों साथ में बैठकर शराब पी रहे थे, उसी दौरान दोनों दोस्तों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था.

सिरोही में हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, दो दिन में आरोपी हुआ गिरफ्तार
नग्न अवस्था मे शव मिलने के बाद पुलिस ने हत्या के तौर पर मामले की जांच शुरू की थी.

साकेत गोयल/सिरोही: राजस्थान के सिरोही के कालन्द्री थाना क्षेत्र के सिलोइया गांव मे 18 जुलाई की सुबह एक युवक का नग्न अवस्था मे शव मिला था, जिसकी जांच में लगी पुलिस ने दो दिन के अंदर आरोपी को पकड़ लिया. जानकारी के अनुसार, सिलोइया गांव में बीकानेर निवासी हरि गोस्वामी जो कारीगरी का कार्य करता था, उसका नग्न अवस्था मे शव मिलने के बाद पुलिस ने हत्या के तौर पर मामले की जांच शुरू की थी.

पुलिस अधीक्षक पूजा अवाना के निर्देशन में रेवदर डीएसपी नरेंद्र सिंह देवड़ा के सुपरविजन में थानाधिकारी प्रभुराम ने टीम का गठन किया, जिसके बाद, पुलिस ने मामले की जांच शुरू की थी. वहीं, जांच के दौरान कालन्द्री थाने के हेडकांस्टेबल कौसर हुसैन को अहम सुराग हाथ लगे, जिस पर थानाधिकारी के नेतृत्व में टीम ने सिलोइया निवासी प्रकाश चौधरी से पूछताछ की, जिस पर आरोपी प्रकाश चौधरी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

रेवदर पुलिस उपाधीक्षक नरेंद्र सिंह देवड़ा ने बताया कि, जब आरोपी से हत्या का कारण पूछा गया तो उसने बताया कि, मृतक हरि गोस्वामी उसका मित्र था और 17 जुलाई की रात को दोनों साथ में बैठकर शराब पी रहे थे, उसी दौरान दोनों दोस्तों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था.

इसके बाद, प्रकाश ने पास में पड़े पानी के मटके से उसके सिर पर वार कर दिया. यही नहीं, उसके पास लोहे नुमा झारा पड़ा हुआ था, जिससे तीन वार मृतक के सिर पर किया गया. वहीं, इस वारदात को छुपाने के लिए उसके कपड़े उतार कर अन्य जगह फेंक दिए थे.