जयपुर: ATM लूटने की फिराक में थे शातिर, पुलिस ने ऐसे रोकी लाखों रुपए की चोरी

जयपुर ग्रामीण एसपी ने सभी पुलिस अधिकारियों व जवानों को एटीएम लूटने से बचाने के मामले में सभी को इनाम देने की घोषणा की है.

जयपुर: ATM लूटने की फिराक में थे शातिर, पुलिस ने ऐसे रोकी लाखों रुपए की चोरी
ATM लटूने पहुंचे थे शातिर, (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अमित यादव/कोटपूतली: कोटापूतली में डाबला रोड स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की ATM में गुरुवार रात लूट की कोशिश का मामला सामने आया है. थानाधिकारी महावीर सिंह ने बताया कि रात करीब 2 बजे गश्त के दौरान हेड कांस्टेबल महावीर और शेर सिंह ने ATM के बाहर एर्टिगा गाड़ी को देखा तो उन्होंने पूछताछ की.

इसी दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और जयपुर की तरफ भाग निकले. पुलिस ने पीछा किया लेकिन बदमाश फरार हो गए. इससे पहले बदमाशों ने एटीएम के सीसीटीवी कैमरों पर स्प्रे कर दिया. इससे बदमाशों की फुटेज कैप्चर नहीं हो पाई.  बदमाशों ने ATM को गैस कटर से काटने की कोशिश की. हालांकि, पुलिस के आ जाने की वजह से बदमाशों के मनसूबे नाकाम हो गए.

वहीं, आगे जाकर शाहपुरा थाना इलाके में बदमाशों की गाड़ी का टायर फट गया. इससे वे गाड़ी छोड़कर भाग निकले. सुबह एफएसएल टीम को बुलाकर मौके से सबूत जुटाए गए. जयपुर ग्रामीण एसपी ने सभी पुलिस अधिकारियों व जवानों को एटीएम लूटने से बचाने के मामले में सभी को इनाम देने की घोषणा की है.

इधर, बैंक मैनेजर बालमुकुंद मीना ने दावा किया कि बदमाशों की इत्तेला पुलिस को उन्होंने दी थी. हालांकि, बैंक मैनेजर ने मीडिया को बैंक की CCTV फुटेज देने से इनकार कर दिया.