जयपुर में वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, 46 वाहन सहित 14 शातिर गिरफ्तार

ये वाहन चोर, शहर के सुनसान जगहों से वाहन चोरी कर सस्ते दामों में बेच देते थे. साथ ही, खरीददार नहीं मिलने पर चोरी के वाहनों के पार्ट्स अलगकर बेच देते थे.  

जयपुर में वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, 46 वाहन सहित 14 शातिर गिरफ्तार
ये शातिर बदमाश शहर में हर रोज वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे.

जयपुर: राजधानी जयपुर में वाहन चोरी की बढ़ती वारदातों को लेकर, जयपुर वेस्ट पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. शहर की करधनी थाना पुलिस और बगरू थाना पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए अलग -अलग वाहन चोर गिरोहों का पर्दाफाश किया.

इस दौरान पुलिस ने 14 शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्त में आए ये वाहन चोर, शहर के सुनसान जगहों से वाहन चोरी कर सस्ते दामों में बेच देते थे. साथ ही, खरीददार नहीं मिलने पर चोरी के वाहनों के पार्ट्स अलगकर बेच देते थे.

पुलिस ने इन वाहन चोर गिरोहों से चोरी की गई, करीब 46 मोटर साइकिलें भी बरामद की हैं. दरअसल शहर हर महीने राजधानी से करोड़ों रूपयों के वाहन चोरी होते रही है और पुलिस गश्त व्यवस्था पुख्ता होने के लाख दावें करती नजर आ रही है.

पुलिस गश्त को धत्ता बताते हुए, ये शातिर बदमाश शहर में हर रोज वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे. वाहन चोरों पर नकेल कसने के लिए गठित विशेष टीम ने, सुराग जुटाते हुए इस गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस की मानें तो, मौज-मस्ती के लिए ये बदमाश शहर से वाहन चोरी कर रहे थे.

पुलिस के मुताबिक, बीते करीब 5 महीनों में ही इस गिरोह ने शहर से दर्जनों वाहन चोरी कर सस्ते दामों पर लोगों या कबाड़ियों को बेच दिए थे. अब पुलिस चोरी के वाहन खरीदने वालों को भी तलाश कर रही है. बता दें कि, शहर में बढ़ती वाहन चोरी को लेकर भले ही पुलिस गश्त व्यवस्था मजबूत करने के लाख दावें करती हो. लेकिन सच्चाई यह है कि, हर महीने अकेले राजधानी जयपुर से ही बड़ी संख्या में वाहन चोरी हो रहे हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि, पुलिस गिरफ्त में आए इन वाहन चोरों से पूछताछ में कई और वारदातों का खुलासा हो सकता है.