Banswara में एक बार फिर Corona विस्फोट, एक दिन में आए इतने नए मरीज

प्रदेश में बढ़ते कोरोना के संक्रमण ने सरकार को चिंता में डाल दिया है. रोज़ाना करीब 300 से ज्यादा कोरोना मरीज़ आने से सरकार बेहद सतर्क है. 

Banswara में एक बार फिर Corona विस्फोट, एक दिन में आए इतने नए मरीज
जिले में अबतक 54 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है.

Banswara: जिले में कोरोना संक्रमण (Covid Infection) लगातार बढ़ता ही जा रहा है. जिलें में रोजाना कोरोना पॉजिटिव मरीज (Corona positive patient) सामने आ रहे हैं. जिले की एमजी चिकित्सालय (MG Hospital) की कोरोना लैब में 135 लोगों ने जांच कराई, जिसमें 10 पॉजिटिव मरीज सामने आए.

यह भी पढ़ें- Banswara में कोविड के आए 10 नए केस, कुल मामलों की संख्या पहुंची 2970

इसमें शहर से 4 और 3 कुशलगढ कस्बे में मरीज सामने आए. 1-1 मरीज टीमेडा, खमेरा और रैयाना गांव में मिले. सभी मरीजों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जिले में अबतक 2970 लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं, वहीं, जिले में अबतक 54 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan में कोविड केस बढ़ने पर गहलोत ने जताई चिंता, कहा-अतिरिक्त सावधानी की जरूरत

प्रदेश में बढ़ते कोरोना के संक्रमण ने सरकार को चिंता में डाल दिया है. रोज़ाना करीब 300 से ज्यादा कोरोना मरीज़ आने से सरकार बेहद सतर्क है. बढ़ते कोरोना संक्रमण पर सीएम ने समीक्षा बैठक की है.

उन्होंने टेस्टिंग बढ़ाने, भीड़ पर नियंत्रण और कोरोना गाइडलाइन की क़ड़ाई से पालना के निर्देश दिए हैं. आज शाम 7.30 बजे मुख्यमंत्री धर्मगुरु, जनप्रतिनिधियों और विपक्ष के नेताओं के साथ संवाद करेंगे.