चौमूं उपखंड में बढ़ा कोरोना का ग्राफ, आज सामने आए 3 नए पॉजिटिव केस

मलिकपुर और चौमूं कस्बे में भी दो कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. 

चौमूं उपखंड में बढ़ा कोरोना का ग्राफ, आज सामने आए 3 नए पॉजिटिव केस
प्रतीकात्मक तस्वीर.

प्रदीप सोनी, चौमूं: राजधानी जयपुर के चौमूं उपखंड में कोरोना का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है. चौमूं उपखंड में आज फिर 3 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं. कालाडेरा पुलिस थाने में एक कैदी पॉजिटिव मिला है.

कैदी को 2 दिन पहले प्रोडक्शन वारंट पर दौसा जेल से लेकर आए थे. वहीं, मलिकपुर और चौमूं कस्बे में भी दो कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. तहसील परिसर में एक अधिवक्ता भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया. इन सभी पॉजिटिव मरीजों की कांटैक्ट हिस्ट्री खंगाली जा रही है. इस बात की जानकारी ब्लॉक सीएमएचओ डॉ. एसके चोपड़ा ने दी है.

बता दें कि राजस्थान में कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आने वालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. शुक्रवार सुबह साढ़े दस बजे तक 123 नए संक्रमित मरीजों की पृष्टि हुई है. इसके बाद, राज्य में कुल एक्टिव मामलों की संख्या 3307 हो गई है.

राजस्थान स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक, राज्य में कुल कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 18,785 पहुंच चुका है. जबकि, अब तक कुल रिकवर्ड हुए मामलों की संख्या 15043 पहुंच गई है और अब तक कुल 435 मौतें  कोविड पॉजिटिव मरीजों की हुई हैं.

जानकारी के मुताबिक, कोविड पॉजिटिव 5 मरीजों की मौत शुक्रवार सुबह तक दर्ज की गई हैं. वहीं, शुक्रवार सुबह साढ़े दस बजे तक इन जिलों से नए संक्रमित मामले दर्ज हुए हैं. इसमें अजमेर में 4, अलवर में 1, बाड़मेर में 2, भीलवाड़ा में 1, बीकानेर में 8, दौसा में 17, हनुमानगढ़ में 6 मरीज मिले हैं.