राजस्थान: कोरोना पीड़ित ने RUHS के दूसरी मंजिल से लगाई छलांग, मौके पर हुई मौत

एसीपी पूनम चंद विश्नोई ने कहा कि मरीज सेमी आईसीयू की दूसरी मंजिल से कूदा. उन्होंने कहा, 'हमने इस घटना के बारे में मरीज के परिवार के सदस्यों से बात की है और वे यहां आ रहे हैं.'

राजस्थान: कोरोना पीड़ित ने RUHS के दूसरी मंजिल से लगाई छलांग, मौके पर हुई मौत
पुलिस टीम ने भी मौका मुआयना किया और घटना की तहकीकात शुरू की.

जयपुर: राजस्थान के स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय ( RUHS) में भर्ती एक कोविड-19 (COVID-19) के मरीज ने बुधवार को दूसरी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी. अधिकारियों ने यह घटना सुबह लगभग 10.30 बजे होने की पुष्टि की है.

जयपुर के रहने वाले 78 वर्षीय मरीज को कोविड मामलों के लिए समर्पित आरयूएचएस के आईसीयू (ICU) में मंगलवार को भर्ती किया गया था. वह उस जाल को तोड़कर निकल गया, जिससे सेमी-आईसीयू को घेरा गया था और छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि, बुजुर्ग मरीज का ब्लड प्रेशर (Blood Pressure) बढ़ा हुआ था और सांस संबंधी समस्या भी थी. जिला कलेक्टर अंतर सिंह नेहरा अन्य अधिकारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस टीम ने भी मौका मुआयना किया और घटना की तहकीकात शुरू की.

एसीपी पूनम चंद विश्नोई ने कहा कि मरीज सेमी आईसीयू की दूसरी मंजिल से कूदा. उन्होंने कहा, 'हमने इस घटना के बारे में मरीज के परिवार के सदस्यों से बात की है और वे यहां आ रहे हैं.' इस बीच, बुजुर्ग मरीज का पोता तपिश ने कहा कि, उसके दादा अब नहीं रहे. परिवार उनके अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहा है.

(इनपुट-आईएएनएस)