राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा पहुंचा 55, भीलवाड़ा में मरीजों की संख्या हुई 25

भारत के साथ ही राजस्थान में भी कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. 

राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा पहुंचा 55, भीलवाड़ा में मरीजों की संख्या हुई 25
प्रतीकात्मक तस्वीर.

जयपुर: राजस्थान में कोरोना वायरस का कहर थम नहीं रहा है. 19 मार्च को कोरोना वायरस के पॉज़िटिव केसेस का आंकड़ा 55 पहुंच गया है. इनमें से आज एक और केस भीलवाड़ा से सामने आया है. शनिवार को राजस्थान में 4 केस पॉजिटिव आये थे. वहीं, 176 सैंपल्स की रिपोर्ट आना बाकी है. बता दें कि पूरे राजस्थान में भीलवाड़ा जिले में सबसे अधिक कोरोना के 25 केस पॉजिटिव आए हैं.

वहीं, राजधानी जयपुर से अब तक कोरोना के कुल 10 पॉजिटिव केस आए हैं. कुल 824 सैंपल की जांच हो चुकी है. इनमें से 771 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. 43 सैंपल की रिपोर्ट आना अभी बाकी है.

भारत के साथ ही राजस्थान में भी कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या 55 हो गई है. आज भीलवाड़ा में कोरोना का नया पेशेंट पाया गया है. शनिवार को 4 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं, जिसमें 3 केस भीलवाड़ा से और एक केस अजमेर जिले से है. अजमेर में 23 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. यह संक्रमित युवक सेल्समैन है और पंजाब से लौटा है. वहीं दूसरा केस, भीलवाड़ा से 21 वर्षीय युवती है जो भीलवाड़ा बांगर अस्प्ताल की टाइपिस्ट है और नर्सिंग स्टाफ पॉजिटिव पाए गए हैं. 

आपको बता दें कि शुक्रवार को 7 नए पॉजिटिव केस सामने आये थे. जिनमें एक केस जोधपुर का, दो केस भीलवाड़ा से, 2 केस डूंगरपुर जिले से, एक केस चूरू से और एक केस जयपुर से सामने आये है. जोधपुर में एक पॉजिटिव केस पहले से संक्रमित मरीज का रूममेट है. डूंगरपुर में पिता-पुत्र दोनों कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इसमें पुत्र की उम्र 14 वर्ष है. ये राजस्थान का अब तक सबसे कम उम्र का कोरोना पॉजिटिव केस है. पिता-पुत्र दोनों बाइक से इंदौर से डूंगरपुर आये थे. चुरू में 60 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव सामने आयी है. 

वहीं, गुरुवार को एक ही दिन में पांच नए पॉजिटिव केस सामने आये थे. गुरुवार को भीलवाड़ा जिले में दो कोरोना पॉजिटिव की मौत भी हुई. हालांकि, मौत के कारण दूसरी गंभीर बीमारी भी रही.