अजमेर में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव, कुल मरीजों की संख्या पहुंची 24

अजमेर में सोमवार से मॉडिफाई लॉकडाउन (Modified Lockdown) लागू कर दिया गया है. इसके तहत अब सरकारी कार्यालयों को खोले जाने का निर्णय लिया गया है.

अजमेर में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव, कुल मरीजों की संख्या पहुंची 24
राजस्थान में कोरोना वायरस के मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है.

अजमेर: राजस्थान के अजमेर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां लगातार नए मरीज सामने आ रहे हैं. सोमवार को भी बिहार का एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया. इस नए मरीज के सामने आने के बाद अब अजमेर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 24 पहुंच गया है.

वहीं, जिला प्रशासन द्वारा बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद, अब इनकी धरपकड़ तेज कर दी गई है. साथ ही, अजमेर में सोमवार से मॉडिफाई लॉकडाउन (Modified Lockdown) लागू कर दिया गया है. इसके तहत अब सरकारी कार्यालयों को खोले जाने का निर्णय लिया गया है. साथ ही, आमजन को भी कुछ रियायतें दी गई हैं.

बता दें कि, राजस्थान में कोरोना वायरस के मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. सोमवार सुबह 9 बजे तक राज्य में कोरोना के 17 नए मामले सामने आए हैं. इसी के साथ, अब राजस्थान में कोरोना के पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 1495 पहुंच गया है.

इसमें, जयपुर से 8, कोटा से 2, झुंझुनू से 2, नागौर से 1, अजमेर से 1, जोधपुर से 2, बांसवाड़ा जिले से 1 नया पॉजिटिव केस सामने आया है. वहीं, राज्य में कुल 24 लोगों की मौत कोरोना से हो चुकी है. जिसमें जयपुर में सबसे अधिक 13 मौत हुई है.

इधर, राज्य में लगातार बढ़ रही कोरोना वायरस मरीजों की संख्या को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) अधिकारियों संग हालातों की समीक्षा कर रहे हैं. सीएम ने अधिकारियों से कहा कि जयपुर में कोरोना वायरस से मुक्ति के लिए युद्ध स्तर पर काम करें. साथ ही, अधिकारी मिशन के साथ जयपुर को कोरोना मुक्त की दिशा में आगे बढ़ें. सीएम ने अधिकारियों को यह भी निर्देश दिए हैं कि क्वारेंटाइन के लिए अधिक से अधिक स्थान चिन्हित कर, बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएं.