राजस्थान विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान सख्त दिखे अध्यक्ष सीपी जोशी

बीजेपी विधायक किरण माहेश्वरी ने भी अध्यक्ष सीपी जोशी पर सवाल नहीं पूछने देने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि मैंने मेरे सवाल के लिए बोला था लेकिन अध्यक्ष ने उन्हें बोलने नहीं दिया.

राजस्थान विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान सख्त दिखे अध्यक्ष सीपी जोशी
बीजेपी विधायक किरण माहेश्वरी ने भी अध्यक्ष सीपी जोशी पर सवाल नहीं पूछने देने का आरोप लगाया.

शशि मोहन, जयपुर: विधानसभा में आज भी प्रश्नकाल के दौरान विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी की तल्खी देखने को मिली. अध्यक्ष सीपी जोशी की ओर से मना किए जाने के बावजूद भी बीजेपी विधायक किरण माहेश्वरी अपने सवाल को लेकर बोलती रही, जिस पर अध्यक्ष ने उन्हें बैठने के लिए कहा.

इसके बाद भी जब किरण माहेश्वरी सीट पर बैठकर अध्यक्ष को लेकर कुछ बोलती रही तो सीपी जोशी नाराज हो गए. उन्होंने कहा कि आप मन में मेरे लिए कुछ भी बोलो, लेकिन आप बाहर ऐसे यहां पर नहीं बोल सकते, अध्यक्ष पर मनचाहे आरोप नहीं लगा सकते.

बीजेपी विधायक किरण माहेश्वरी ने भी अध्यक्ष सीपी जोशी पर सवाल नहीं पूछने देने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि मैंने मेरे सवाल के लिए बोला था लेकिन अध्यक्ष ने उन्हें बोलने नहीं दिया. अध्यक्ष सदन को शक्ति से चलाना चाहते हैं.

गौरतलब है कि प्रश्नकाल में कृषि मंत्री लालचंद कटारिया जवाब दे रहे थे.  बीजेपी सदस्य उनके जवाब से संतुष्ट नहीं हुए तो वह सदन से बाहर चले गए. इस दौरान किरण माहेश्वरी को सवाल के लिए अध्यक्ष सीपी जोशी ने पुकारा लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं दिया. इसके बाद उन्होंने अगले सवाल के लिए पुकारा. खुद का सवाल कटने से नाराज माहेश्वरी सदन में बोलती रही.