धौलपुर: दोस्तों ने युवकी की निर्मम तरीके से की हत्या, फिर शव के साथ किया कुछ ऐसा...

मृतक युवक के परिजनों ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

धौलपुर: दोस्तों ने युवकी की निर्मम तरीके से की हत्या, फिर शव के साथ किया कुछ ऐसा...

भानु शर्मा/धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले के कौलारी थाना इलाके के गांव नया पुरा निवासी युवक (27) की उसी के साथियों ने पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी. इसके बाद, युवक का शव सड़क किनारे झाड़ियों में फेंककर आरोपी फरार हो गए. ग्रामीणों ने झाड़ियों में शव को पड़ा देखा तो, गांव में सनसनी फैल गई.

वहीं,  युवक की हत्या की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. जानकारी के अनुसार, सोमवार शाम को युवक सब्जी बेच कर घर वापस जा रहा था. लेकिन रास्ते में उसी के साथियों ने पीट-पीट कर उसके सिर पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

मृतक युवक के परिजनों ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, मृतक धर्मेंद्र गांव-गांव जाकर सब्जी बेचने का काम करता था. परिजनों ने बताया कि, बीते सोमवार को धर्मेंद्र बाइक पर सब्जी रखकर आस-पास के गांव में सब्जी बेचने गया था.

इसके बाद, सोमवार देर रात को धर्मेंद्र सब्जी बेच कर वापस गांव लौट रहा था. लेकिन धर्मेंद्र के साथी मित्र गांव से पहले सड़क किनारे उसे मिल गए. जो सड़क किनारे शराब का सेवन कर रहे थे. आरोपियों ने शराब के नशे में धर्मेंद्र की पिटाई कर, उसके सिर पर हमला कर दिया, जिससे धर्मेंद्र की मौत हो गई.

इसके बाद आरोपियों धर्मेंद्र के शव को सड़क किनारे झाड़ियों में फेंक दिया और फरार हो गए. वहीं, मंगलवार को धर्मेंद्र का शव स्थानीय लोगों ने झाड़ियों में पड़ा देखा, तो घटना की सूचना परिजनों को दी. धर्मेंद्र की हत्या की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया और घटनास्थल पर स्थानीय ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई.

स्थानीय ग्रामीणों ने वारदात की सूचना कौलारी थाना पुलिस को दी. मामले की सूचना पाकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बचन सिंह मीणा, सीओ विजय कुमार मौके पर पहुंच गए. उन्होंने घटनास्थल पर मुआयना किया और वहां से एफएसएल (FSL) टीम को बुलाकर वारदात से संबंधित साक्ष्य जुटाए गए.

इसके बाद, पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर बसईनवाब राजकीय चिकित्सालय के शव गृह में रखवाया. जिसका परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. मृतक युवक के परिजनों ने नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बचन सिंह मीणा ने बताया कि, मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.