आम जनता लॉकडाउन की पालन करें नहीं तो लगेगा लगेगा कर्फ्यू: शांति धारीवाल

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री  अशोक गहलोत के नेतृत्व में प्रदेश सरकार कोरोना की रोकथाम के लिए सजगता से कार्य कर रहा है.

आम जनता लॉकडाउन की पालन करें नहीं तो लगेगा लगेगा कर्फ्यू: शांति धारीवाल
धरीवाल ने कहा कि जनता सहयोग नहीं करेगी तो कफ्यू लगाना पड़ेगा.

कोटा: कोरोना वायरस को हराने के लिए सरकार की ओर से महत्वपूर्ण कदम उठाए जा रहे हैं. सरकार अतिसंवेदनशील होकर प्रदेश की जनता को कोराना के सकंट से बाहर निकालने में जुटी है. यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने प्रदेश सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन की पालना सख्ती हो. इसके लिए शांति धारीवाल ने रेंज के डीआईजी रविदत्त गौड से फोन पर बात करके पुलिस को सख्ती से पालना करवाने के निर्देश दिए. 

स्वायत्त शासन मंत्री ने जिला कलेक्टर ओम कसेरा से वार्ता कर सोडियम हाइपोफ्लोराइड की उपल्बधता के लिए स्थानीय उद्यमियों से वार्ता कर इंजजाम रखने और शहर को सेनेटाइज करने की प्रक्रिया को तेजी से आगे बढ़ाने के भी निर्देश दिए. उन्होंने नगर निगम के प्रशासक वासुदेव मालावात को भी निेर्देश दिए है कि कोटा की सड़कों और गलियों में नगर निगम की टीमें धुलाई शुरु कर जिससे गंदगी साफ पूर्णतया साफ हो सके.

आमजन सहयोग करे नहीं तो लगेगा कर्फ्यू
स्वायत्त शासन मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में प्रदेश सरकार कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए सजगता से कार्य कर रहा है. जनता के सहयोग की ऐसे में समय में बड़ी जरूरत है. उन्होंने कहा कि सरकार कर्फ्यू लगाना नहीं चाहती है लेकिन जनता सहयोग नहीं करेगी तो कफ्यू लगाना पड़ेगा. ऐसे में मुख्यमंत्री की अपील को प्रदेश की जनता मानें और सावधानी और संयम बरत कर कोरोना वायरस के खिलाफ जंग को लड़ने में सरकार की मदद करें.

वहीं, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोरोना वायरस से निपटने के लिए अधिकारियों के साथ लगातार बैठक कर रहे हैं. मुख्यमंत्री के अपील पर राजस्थान सरकार के मंत्री और विधायक अपने-अपने स्तर पर सहायता कोष में आर्थिक मदद देने की घोषणा कर चुके हैं.