close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अयोध्या फैसले से पहले CWC की बैठक, राजस्थान प्रभारी महासचिव अविनाश पांडे भी पहुंचे

बैठक में राजस्थान प्रभारी महासचिव अविनाश पांडे (Avinash Pandey) और रघुवीर मीणा भी 10 जनपथ पहुंचे. सुरक्षा कारणों की वजह से कांग्रेस की सीडब्ल्यूसी (CWC) बैठक कांग्रेस मुख्यालय में न रखकर 10 जनपथ पर की जा रही है.

अयोध्या फैसले से पहले CWC की बैठक, राजस्थान प्रभारी महासचिव अविनाश पांडे भी पहुंचे
राजस्थान प्रभारी महासचिव अविनाश पांडे (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अयोध्या मामले को लेकर पूरे देश में ऊहापोह की स्थिति बनी हुई है. देश ही नहीं, दुनिया भर के लोगों को राम मंदिर के फैसले का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है. सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं. वहीं अयोध्या मामले को लेकर कांग्रेस की सीडब्ल्यूसी (CWC) बैठक शुरू हो चुकी है.

9:45 पर शुरू हुई सीडब्ल्यूसी की बैठक से पहले कांग्रेस आलकमान ने सभी प्रवक्ताओं और नेताओं को भी अयोध्या विवाद पर कोई बयान न देने के निर्देश दिए. बैठक में राजस्थान प्रभारी महासचिव अविनाश पांडे (Avinash Pandey) और रघुवीर मीणा भी 10 जनपथ पहुंचे. सुरक्षा कारणों की वजह से कांग्रेस की सीडब्ल्यूसी (CWC) बैठक कांग्रेस मुख्यालय में न रखकर 10 जनपथ पर की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के आवास पर हो रही बैठक में गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा वापस लिए जाने पर बात हो सकती है. इसके अलावा राम मंदिर फैसले से जुड़े अन्य मुद्दों पर भी चर्चा संभावित है.