जालौर: युवती के साथ गैंगरेप, 4 और लड़कियों से दोस्ती नहीं कराई तो VIDEO हो गया VIRAL

भाद्राजून पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का आहोर अस्पताल में मेडिकल भी करवाया है. साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

जालौर: युवती के साथ गैंगरेप, 4 और लड़कियों से दोस्ती नहीं कराई तो VIDEO हो गया VIRAL
प्रतीकात्मक तस्वीर.

बबलू मीणा, जालौर: पांच दिन पहले भीनमाल क्षेत्र में 14 व 15 साल की दो नाबालिगों के साथ दुष्कर्म की घटना के बाद अब एक दलित युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. भाद्राजून पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव में 18 वर्षीय युवती के साथ तीन लोगों ने मिलकर 4 माह पहले सामूहिक दुष्कर्म किया. 

इसके बाद आरोपियों ने चार दूसरी लड़कियों से उनकी दोस्ती नहीं कराने पर अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद गुरुवार को पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश होकर रिपोर्ट दी. इसके बाद भाद्राजून पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का आहोर अस्पताल में मेडिकल भी करवाया है. साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें- जोधपुर: 5 पिस्टल, 3 जिंदा कारतूस संग 2 आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

पुलिस के अनुसार, पीड़िता ने रिपोर्ट दी कि 4 माह पहले वह बकरियां चराने गोचर की तरफ गई थी. वहां पर मोहिवाड़ा निवासी दरगाराम पुत्र रतनाराम चौधरी, चतराराम पुत्र भीखाराम पटेल और नारायणराम पुत्र सांकलाराम चौधरी ने मिलकर उनके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि 4 माह तक आरोपियों के पास उसका अश्लील वीडियो होने के डर से उसने परिजनों के सामने भी उसके साथ हुई घटना का जिक्र नहीं किया और चुप रही. कुछ दिन पहले आरोपियों ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, इसके बाद उसने परिजनों के साथ पुलिस को रिपोर्ट दी. 

पीड़िता ने तीनों आरोपियों पर चाकू दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने बताया कि 2 आरोपियों ने उसे चाकू बताकर धमकाया. इसके बाद उसे खींचकर झाड़ियों में ले गए और तीनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया. पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म करने के दौरान पीड़िता के ही मोबाइल में वीडियो भी बना दिया, जिसे चतराराम ने बाद में अपने मोबाइल में ले लिया. इसके बाद आरोपी पीड़िता को चार अन्य लड़कियों को लाने और घर पर बात बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देते रहे. 

5 दिन पहले आरोपियों ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई, जिसके बाद परिजनों ने एसपी के समक्ष पेश होकर थाने में रिपोर्ट दी.