Dausa Honor Killing Case: पिंकी की हत्या में पिता के साथ शामिल थी मां, पुलिस करेगी कोर्ट में पेश

दौसा जिले (Dausa Samachar) में ऑनर किलिंग (Dausa Honor Killing Case) का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. 

Dausa Honor Killing Case: पिंकी की हत्या में पिता के साथ शामिल थी मां, पुलिस करेगी कोर्ट में पेश
फाइल फोटो

Dausa: राजस्थान के दौसा जिले (Dausa Samachar) में ऑनर किलिंग (Dausa Honor Killing Case) का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. 16 दिन पहले जिन्हें हाथों ने दुल्हन बेटी का कन्यादान किया उन्हीं ने गला दबाकर उसकी जान ले ली (Rajasthan Crime). पिता ने बेटी अपहरण के बाद वारदात को अंजाम दिया. फिर खुद ही पुलिस थाने (Dausa Police) पहुंचकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें: Rajasthan में पिता ने दी बेटी को प्यार करने की ऐसी दर्दनाक सजा, आप भी सिहर उठेंगे

इस मामले में हत्यारे पिता को पुलिस आज कोर्ट में पेश करेगी. अपहरण में शामिल लोगों को भी पुलिस कोर्ट में पेश करेगी. 5 महिलाओं सहित 7 लोग किडनैपिंग में गिरफ्तार किया गया है. एक मार्च को युवती का अपहरण किया था और 3 मार्च की रात में युवती की हत्या (Duasa Pinki Murder Case) की थी. 

आपको बता दें कि पुलिस ने आरोपी पिता शंकर सैनी सहित. अपहरण में शामिल 7 लोग गिरफ्तार किया है. अपहरण और हत्या के केस से जुड़े इस पूरे मामले में युवती मां भी शामिल थी. पिता ने बेटी की शादी जबरन दूसरे युवक से कर दी थी. जबकि युवती अपने प्रेमी के साथ शादी करना चाहती थी. शादी से नाराज युवती अपनी प्रेमी के साथ फरार हो गई थी. 

युवती ओर प्रेमी ने हाईकोर्ट में याचिका लगाकर सुरक्षा देने की याचिका दी थी. कोर्ट ने पुलिस को सुरक्षा देने का निर्देश दिया था, लेकिन इसके बावजूद युवती के पिता जबरन अपने बेटी को साथ ले गए और मौत के घाट उतार दिया.

ये भी पढ़े: VIDEO: साबरमती में समा गई 'आयशा', बोली- अब नहीं जीना, बच गई तो ले जाना, वरना...