Dausa News : पुजारी शिबू शर्मा की मौत पर बवाल, शव लेकर धरने पर बैठे MP Kirodi Lal Meena

दौसा के महुआ थाना क्षेत्र के टिकरी जाफरान गांव के पुजारी शिबू शर्मा की मौत के बाद बवाल खड़ा हो गया है. 

Dausa News : पुजारी शिबू शर्मा की मौत पर बवाल, शव लेकर धरने पर बैठे MP Kirodi Lal Meena
सांसद किरोड़ी लाल मीणा महुआ थाने पहुंचे और थाने के बाहर शव लेकर धरने पर बैठ गए.

Dausa : राजस्थान के दौसा के महुआ थाना क्षेत्र के टिकरी जाफरान गांव के पुजारी शिबू शर्मा की मौत के बाद बवाल खड़ा हो गया है. पुजारी के शव को लेकर सांसद किरोड़ी लाल मीणा (MP Kirodi Lal Meena) महुआ थाने पहुंचे और थाने के बाहर शव लेकर धरने पर बैठ गए. किरोड़ी लाल मीणा का आरोप है कि गांव के दबंगों ने अधिकारियों से मिलकर षडयंत्र पूर्वक शिबू शर्मा (Priest Shibu Sharma Death) की बेशकीमती 2 बीघा जमीन की रजिस्ट्री करवा ली. साथ ही मंदिर माफी की 26 बीघा जमीन पर भी भू माफियाओं (Land mafia) ने कब्जा किया हुआ है. 

यह भी पढ़ें : Dausa Khabar: दबंगों ने उजाड़ा दो बहनों की शादी का मंडप, पूरी नहीं होने दी रस्में

मृतक शिबू शर्मा मुक बधिर है और अधिकारियों ने यह भी मुनासिब नहीं समझा कि बिना किसी परिजनों की मौजूदगी में रजिस्ट्री कैसे की जा रही है. ऐसे में सांसद किरोड़ी लाल मीणा की मांग है कि पूरे मामले की जांच पड़ताल की जाए. साथ ही जो भू माफियाओं के साथ अधिकारी लिप्त हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई हो और जो मंदिर माफी की जमीन है उसे भू माफियाओं के कब्जे से मुक्त करवाया जाए. 

सांसद किरोड़ी लाल मीणा का यह भी आरोप है कि महुआ में भू माफियाओं को राजनीतिक और अधिकारियों का संरक्षण प्राप्त है, जिसके चलते भूमाफिया इलाके में बेखोफ होकर जमीनों पर कब्जा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Dausa घूसकांड में ACB का बड़ा Action, तत्कालीन SP Manish Agarwal गिरफ्तार!