Dausa Samachar: महिला दिवस से पहले ऐसा VIDEO वायरल, उठ रहे नारी सुरक्षा पर सवाल

अचानक खुद पर हुए हमले से लड़की हक्की-बक्की रह जाती है. उसे कुछ समझ में आता, इससे पहले ही वो दोनों शोहदे बाइक से आगे बढ़ जाते हैं. 

Dausa Samachar: महिला दिवस से पहले ऐसा VIDEO वायरल, उठ रहे नारी सुरक्षा पर सवाल
अचानक खुद पर हुए हमले से लड़की हक्की-बक्की रह जाती है.

Dausa: जिले में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो (Video) बेहद वायरल (Viral) हो रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक लड़की चलती सड़क पर पैदल-पैदल कहीं जा रही है. सबकुछ सामान्य चल रहा होता है. 

यह भी पढ़ें- Viral हुआ Jodhpur की मर्दानी का VIDEO, छेड़खानी पर मनचले को सरेराह पीटा

लड़की रास्ते पर अपनी राह पर धीरे-धीरे आगे बढ़ ही रही थी कि सड़क पर सामान्य रूप से चल रहे ट्रैफिक के बीच अचानक कुछ शोहदे पीछे से बाइक पर सवार होकर आते हैं. वे बाइक की रफ्तार घटाते हैं और युवती के छेड़ते हुए उसे थप्पड़ मार देते हैं. 

यह भी पढ़ें- भाभी ने जमकर किया 'तमंचे पर डिस्को', Social Media में Video हुआ Viral

अचानक खुद पर हुए हमले से लड़की हक्की-बक्की रह जाती है. उसे कुछ समझ में आता, इससे पहले ही वो दोनों शोहदे बाइक से आगे बढ़ जाते हैं. अचानक हुए हमले से डरी हुई लड़की वहीं ठिठककर खड़ी हो गई.

बता दें कि 8 मार्च को महिला दिवस (Women’s Day) है. इस दौरान महिला सशक्तिकरण के तमाम दावे करते हुए कई कार्यक्रमों (Programs) का आयोजन किया जाएगा. महिलाओं को समानता का दर्जा दिलाने, उन्हें समाज में सशक्त करने की दलीलें दी जाएंगी लेकिन दौसा में आई तस्वीरें तो यही कहती हैं कि यहां पर लोगों की मानसिकता बेहद गिरी हुई ही है. राह चलती लड़की से खुलेआम छेड़खानी और मारपीट होना, पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े करता है. 

Reporter- LAXMI AVATAR SHARMA
स्क्रिप्ट- सतेंद्र यादव