Dausa: महवा में पोते ने दादा की इच्छा को किया पूरा, गाजे बाजे के साथ हेलीकॉप्टर में लाया दुल्हन
Advertisement

Dausa: महवा में पोते ने दादा की इच्छा को किया पूरा, गाजे बाजे के साथ हेलीकॉप्टर में लाया दुल्हन

Dausa,Mahwa news: दौसा  के महवा में एक पोते ने अपने दादा की इच्छा को पूरी किया है. पोते ने दादा की तमन्ना को पूरा करने के लिए हेलीकॉप्टर मंगवाया और दुल्हा बनकर हेलीकॉप्टर में बैठकर बारात लेकर दुल्हन के दरवाजे पर पहुंचा.

Dausa: महवा में पोते ने दादा की इच्छा को किया पूरा, गाजे बाजे के साथ हेलीकॉप्टर में लाया दुल्हन

Dausa,Mahwa news: दौसा  के महवा में एक पोते ने अपने दादा की इच्छा को पूरी किया है.  दादा ने बस अपने मन की बात को पौते से शेयर  किया था. जिसपर पोते ने  उसे  मन ही मन सच करने की ठान ली.  दादा की इच्छा थी कि उसकी  आंखों के सामने उसका पोचा  हेलीकॉप्टर में बैठकर बारात लेकर जाए. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan- डीजी( महानिशेक) सौरभ श्रीवास्तव हुए रिटायर, एडीजी दिनेश एमएन ने शेयर किया भावनात्मक पोस्ट

इसके बाद  पौते ने दादा की तमन्ना को पूरा करने के लिए हेलीकॉप्टर मंगवाया और दुल्हा बनकर हेलीकॉप्टर में बैठकर बारात लेकर दुल्हन के दरवाजे पर पहुंचा. जिसको देखने के लिए दो गांवों में लोगो का हुजूम उमड़ पड़ा.

 ये मामला है दौसा जिले के मण्डावर उपखण्ड क्षेत्र की ग्राम पंचायत कोट के गांव मुनापुरा का जहां एक मई को मोनू  की शादी  होनी है.  वह हिमाचल प्रदेश में एनएचपीसी में जेईएन पद पर कार्यरत है. मोनू  का विवाह खातीपुरा (कठूमर-अलवर) के रहने वाले भजन लाल मीना की बेटी मनिता के साथ तय हुआ था.  दुल्हा मोनू अपनी  दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेने के लिए  मुनापुरा कोट गांव से खातीपुरा के लिये रवाना हुआ . जहां हेलीकॉप्टर को देखने  के लिए हजारों लोगों का हुजूम उमड़ा.

 दुल्हन को  लेने के लिए गया हेलीकॉप्टर  करीब दस मिनट रूका और दुल्हे को बैठाकर गांव के एक चक्कर लगाकर बारात को दुल्हन के दरवाजे खातीपुरा गांव में लेकर पहुंचा. जहां भी हेलीकॉप्टर को देखने भारी संख्या में लोग उमड़ पड़े. इस दौरान मुनापुरा एवं खातीपुरा गांवों में चारों तरफ दुल्हा हेलीकॉप्टर में बैठकर जाने की चर्चा आग की तरह फैल गई. 

इस बारे में दुल्हा मोनू मीना ने बताया कि उसके दादा रामकिशोर मीना ने उससे इच्छा जताई कि दुल्हन के दरवाजे पर हेलीकॉप्टर में बैठकर जाना. जहां दादा की तमन्ना पूरी करने के लिए हेलीकॉप्टर में बैठकर दुल्हन के दरवाजे पर पहुंचा हंू. पौता हेलीकॉप्टर में बैठकर बारात लेकर दुल्हन के दरवाजे पर पहुंचा. जिससे उसके दादा को बड़ी खुशी महसूस हुई. अब दूल्हा मोनू कल दुल्हन को विदा करवाकर हेलीकॉप्टर से गांव मुनापुरा पहुचेगा इस अवसर पर रामकिशोर,रामस्वरूप,पूर्व सरपंच हरदयाल मीना,विक्रमसिंह मण्डावर,शिवदयाल,हंसराम,हरिओम,मुकेश,बलराम सहित अनेक लोग मौजूद थे.

यह भी पढ़ेंः झुंझुनूं दौरे पर DGP उमेश मिश्रा ने थपथपाई ASP मृदुल कछावा की पीठ,वज्र प्रहार अभियान पर दी शाबाशी

Trending news