घर में सो रहे युवक की कुल्हाड़ी से काटी गर्दन, खून से सना मिला औजार
Advertisement

घर में सो रहे युवक की कुल्हाड़ी से काटी गर्दन, खून से सना मिला औजार

दौसा के लालसोट थाना क्षेत्र के चांदसेन गांव की गुर्जर ढाणी में घर में सो रहे एक युवक की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है.

घर में सो रहे युवक की कुल्हाड़ी से काटी गर्दन

Lalsot: दौसा के लालसोट थाना क्षेत्र के चांदसेन गांव की गुर्जर ढाणी में घर में सो रहे एक युवक की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है. सूचना पर लालसोट थाना पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं,  घटना स्थल का मौका मुआयना कर पुलिस के उच्च अधिकारियों को सूचना दी. सूचना पर डिप्टी एसपी सत्यनारायण यादव एसपी राजकुमार गुप्ता भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया. साथ ही घटना की परिजनों से जानकारी ली पुलिस को मौके पर खून से सनी कुल्हाड़ी भी मिली है. 

यह भी पढ़ें- कांग्रेस चिंतन शिविर पर बीजेपी का तंज, कहा- पार्टी में नहीं हो सकता कोई सुधार

मामले की गंभीरता को भांपते हुए पुलिस ने एफएसएल की टीम और एमओवी की टीम को साक्ष्य जुटाने के लिए मौके पर बुलाया. साथ ही जयपुर डॉग स्क्वाड को भी सूचना दी गई डॉग स्क्वायड की टीम भी जयपुर से रवाना हो गई और घटनास्थल पहुंचकर अपना काम शुरू करेगी. 

यह भी पढ़ें- सचिन पायलट का बेणेश्वर धाम से अगले चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान, जानें क्या कहा

एसपी राजकुमार गुप्ता ने बताया कि पुलिस को जैसे ही घटना की सूचना मिली तत्काल मौके पर पहुंची. वहीं, एफएसएल और एमओवी टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए हैं. साथ ही जयपुर से डॉग स्क्वायड की टीम भी बुलाई गई है. घटना की परिजनों से जानकारी ली जा रही है. घटना के समय मृतक युवक ओम प्रकाश गुर्जर के पिता घर पर नहीं थे. बुजुर्ग मां और पत्नी ही घर पर थी. ऐसे में हत्या करने वाला कौन है इसकी बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है और क्यों की गई है. इसका भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है. एसपी राजकुमार गुप्ता ने दावा किया है जल्द ही मामले का खुलासा करेंगे और जो भी आरोपी होगा उसे सलाखों के पीछे धकेलेंगे. 
Report- LAXMI AVATAR SHARMA

Trending news