पुलिस की लगातार धमाकेदार कार्रवाई, इनामी सहित अलग-अलग आरोपों के वारंटी गिरफ्तार
Advertisement

पुलिस की लगातार धमाकेदार कार्रवाई, इनामी सहित अलग-अलग आरोपों के वारंटी गिरफ्तार

जिले में पुलिस ने अलग-अलग कार्रवाई करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. डीएसटी ओर सिकंदरा थाना पुलिस ने कई साल से फरार चल रहे थाने के टॉप 10 स्थाई वारंटी को गिरफ्तार किया है, इसके साथ ही 8 साल से फरार चल रहे एक स्थाई वारंटी को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

पुलिस की लगातार धमाकेदार कार्रवाई, इनामी सहित अलग-अलग आरोपों के वारंटी गिरफ्तार

Sikrai: जिले में पुलिस ने अलग-अलग कार्रवाई करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. डीएसटी ओर सिकंदरा थाना पुलिस ने कई साल से फरार चल रहे थाने के टॉप 10 स्थाई वारंटी को गिरफ्तार किया है, इसके साथ ही 8 साल से फरार चल रहे एक स्थाई वारंटी को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

एसपी राजकुमार गुप्ता ने बताया कि आरोपी हम्बीर जाट भरतपुर जिले के डीग थाना क्षेत्र के गारोली गांव का निवासी है और चोरी करने का आदतन अपराधी है, जिसके खिलाफ सिकंदरा थाना सहित डीग व दौसा कोतवाली में चोरी के कुल 12 प्रकरण दर्ज हैं. आरोपी साल 2021 से फरार चल रहा था, जिसके खिलाफ सिकराय कोर्ट से गिरफ्तारी के स्थाई वारंट निकले हुए थे. पुलिस ने उसे डीग के गारोली गांव से गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही 8 साल से फरार चल रहे स्थाई वारंटी भंवरलाल योगी को जयपुर से गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें-राज्य सरकार ने दी बड़ी राहत, 2 लाख से अधिक किसानों को मिलेगा निशुल्क मक्का बीज

इनामी बदमाश गिरफ्तार
वहीं जिला पुलिस की स्पेशल टीम व सैंथल थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक हजार के इनामी बदमाश राजेश उर्फ राजकुमार मीणा को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला पुलिस थाने में दर्ज 2 प्रकरणों में वांछित चल रहा था, साथ ही जयपुर कमिश्नरेट के बस्सी थाने का स्थाई वारंटी भी रह चुका है. एसपी ने बताया कि आरोपी राजेश मीणा निवासी सिंघनिया थाना बालाघाट जिला करौली को अलवर जिले के रैणी क्षेत्र में दबिश देकर गिरफ्तार किया गया है. आरोपी दौसा महिला थाने में दर्ज 2 प्रकरणों में साल 2019 से वांटेड है जो कि फरार चल रहा था.

बजरी से भरे 7 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त
खनिज विभाग व लालसोट थाना पुलिस की टीम ने अवैध बजरी खनन के खिलाफ कार्रवाई करते हुए लालसोट सर्किल में बजरी से भरे हुए 7 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त किए हैं. इस कार्रवाई को लालसोट एसडीएम मोहर सिंह मीणा, तहसीलदार मदनलाल मीणा, डिप्टी एसपी अरविंद कुमार व लालसोट थाना प्रभारी रामचरण की टीम ने अंजाम दिया. इसके साथ ही दौसा जिले के अलग-अलग थानों की टीम ने 7 स्थाई वारंटी तथा 5 गिरफ्तारी वारंटियों को गिरफ्तार किया है.

अवैध शराब जब्त, 2 गिरफ्तार
वहीं सलेमपुर थाना पुलिस ने अवैध शराब की रोकथाम के लिए आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए 9 लीटर देशी शराब जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. इसी तरह नांगल राजावतान थाना पुलिस ने 15 लीटर देशी व 85 लीटर अंग्रेजी शराब की तस्करी करते एक आरोपी को ​गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम के दो मुकदमे दर्ज किए हैं.

Reporter- Laxmi Avatar

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news