टोंक: माइनर में मिला युवक का शव, ग्रामीण बोले हत्या लेकिन पुलिस मान रही हादसा

माइनर में एक युवक का शव और बाइक पड़ी मिलने से हड़कंप मच गया. 

टोंक: माइनर में मिला युवक का शव, ग्रामीण बोले हत्या लेकिन पुलिस मान रही हादसा
पुलिस की समझाइश के बाद जाकर मामला शांत हुआ.

टोंक: राजस्थान के टोंक के देवली में घाड़ थाना क्षेत्र के देवड़ावास ग्राम के पास माइनर में एक युवक का शव और बाइक पड़ी मिलने से हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची घाड़ थाना पुलिस के सामने युवक की षड्यंत्र पूर्वक हत्या कर माइनर में फेंकने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने जमकर प्रदर्शन किया. 

पुलिस की समझाइश के बाद जाकर मामला शांत हुआ. घाड़ थानाधिकारी नाहर सिंह ने बताया कि रविवार सुबह सूचना मिली थी कि देवड़ावास के समीप एक युवक व बाइक माइनर में पड़ा हुआ है. सूचना के बाद मौके पर पहुंचने के बाद पड़ताल की तो सामने आया कि देर रात को देवड़ावास ग्राम निवासी राजाराम पुत्र गोपी लाल मीणा अपने घर वापस लौट रहा था, इस दौरान मोड़ पर मुड़ने की बजाय बाइक सवार राजाराम अनियंत्रित होकर सीधे माइनर में जा गिरा. 

माइनर में गिरने के बाद बाइक भी उसके ऊपर आ गिरी. बाइक के नीचे दबने के बाद पानी में डूब कर उसकी मौत हो गई. परिजनों ने युवक की षड्यंत्र पूर्वक हत्या कर माइनर में फेंक देने का आरोप लगाया. मगर पुलिस द्वारा समझाइश के बाद मामला शांत हो गया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.